नई दिल्ली: Nicki Minaj Arrested: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलब्स को लेकर ड्रग्स खबरें आना आम बात है. मशहुर सिंगर निकी मिनाज को लेकर भी ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है. सिंगर को एम्सटर्डम में ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निकी पर लगा ड्रग्स कैरी करने का आरोप


निकी मिनाज 'पिंक फ्राइडे' और 'बिलबोर्ड' को लेकर लाइमलाइट में आई थीं. वह अपने गानों से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. सिंगर सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. मगर इस बार सिगंर ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एरपोर्ट से वीडियो शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि ऑफिसर्स उनसे पूछताछ कर रहे हैं.



निकी ने शेयर किया पोस्ट


घटना को लेकर निकी ने पोस्ट शेयर करते हुए निकी ने लिखा कि वे मुझे हर शो में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे देखने से पहले ही उन्होंने मेरा बैग ले लिया. इसे प्लेन पर रखो और अब कह रहे हैं कि वे सीमा शुल्क पर वेट कर रहे हैं. ऐसा तब दिखता है जब सब कुछ विफल हो जाने के बाद किसी दौरे में तोड़फोड़ करने की कोशिश करने के लिए लोगों को मोटी रकम दी जाती है. उन्होंने जो कुछ भी किया है वह अवैध है. अब निकी के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें रिहा भी कर दिया गया


सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो


सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में ग्रैमी-नॉमिनेडिट रैपर को एक अधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, "ओह, तो मैं गिरफ्तार हूं?", जिस पर वह कहते हैं, 'हां मैडम, आपको अंदर जाना होगा.' वीडियो में रैपर अपने वकील के बिना पुलिस परिसर में जाने से इंकार कर देती हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का साथ देगा अनुज, श्रुति को होगी जलन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप