Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का साथ देगा अनुज, श्रुति को होगी जलन

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि तोषू जानकर खाने में कॉकरोच डाल देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2024, 02:07 PM IST
  • श्रुति को होगी अनुपमा से जलन
  • किंजल करेगी तोषू से सवाल
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का साथ देगा अनुज, श्रुति को होगी जलन

नई दिल्ली: अनुपमान सीरियल में इन दिनों न्या ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. बेटा तोषू मां से बदला लेना चाहता है. ऐसे में वह अनुपमा को बर्बाद करने का सोचता है. ऐसे में तोषू ने अपनी पहली चाल चल दी है. तोषू ने फूड क्रिटिक के खाने में कॉकरोच मिला दिया है. ऐसे में फूड क्रिटिक भड़क कर वहां से चले जाते हैं. अनुपमा परेशान हो जाती है. 

श्रुति को होगी जलन 
अनुज आध्या के साथ घर जाकर श्रुति को इस बारे में बताया है. श्रुति सब जानने के बाद अनुपमा को गलत बताती है. अनुज बोलता है कि अनुपमा की गलती नहीं है, उनसे वीडियो कॉल किया था ताकि वह आध्या को केक काटते समय देख सके, आध्या का केक अनुपमा ने ही बनाया था. श्रुति ये बात सुन जल जाती है. ऐसे में वह दोनों को अलग करने की सोचती है. 

किंजल करेगी सवाल 
किंजल तोषू से सवाल करेगी कि कॉकरोच वाले सीन में उसका हाथ तो नहीं है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में किंजल तोषू का सच सबके सामने लेकर आएगी. जब अनुपमा को पता चलेगा कि उसके बेटे ने ही उसके साथ ऐसा किया है तो वह क्या एक्शन लेगी. 

अनुपमा ने तोड़ा यशदीप का भरोसा 
वहीं अनुपमा पूरी तरह से टूट जाएगी. वह सोचेगी कि यशदीप का भरोसा तोड़ दिया. वह याद करती है कि कैसे उसने यशदीप से वादा किया था कि वह अकेले संभाल लेंगी. लेकिन क्या अब अनुपमा यशदीप का सामना कर पाएगी. 

ये भी पढ़ें- Dilip Joshi Birthday: सलमान खान के नौकर का किरदार निभाकर फिल्मी करियर किया था शुरू, आज टीवी के बादशाह हैं दिलीप जोशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़