नई दिल्ली: Mirzapur 3: मोस्ट पॉपुलर सीरीज वेब सीरीज की लिस्ट में 'मिर्जापुर 3'का नाम शुमार है. दो सुपरहिट सीजन के बाद अब दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. सीरीज के सभी किरदार अपने-अपने अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने के लिए एकदम तैयार हैं. खबर है कि 'मिर्जापुर 3' में एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है, जिसने हाल ही में सुपरहिट वेब सीरीज 'फर्जी'में काम किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भुवन अरोड़ा का होगी एंट्री


भुवन अरोड़ा ने शाहिद कपूर की डेब्यू ओटीटी सीरीज 'फर्जी' में फिरोज का किरदार प्ले किया था. ये इस साल की सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक रही. इस सीरीज से भुवन को भी काफी नेम और फेम हासिल हुई. अब खबर हैं कि वह जल्द ही Mirzapur 3 में एक्टर नजर आ सकते हैं. भुवन की एक पोस्ट से इन खबरों को हवा मिली है.


शेयर की फोटो


भुवन अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैय्या उर्फ अली फजल के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ भुवन ने कैप्शन में लिखा, 'गुड्डू भैय्या बोले हैं ट्रेन पकड़कर मिर्जापुर आ जाओ... पूरा प्रोटेक्शन मिलेगा!!!



हैशटैग मिर्जापुर फर्जी से मिलते हुए.' भुवन के इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह सीरीज में नजर आ सकते हैं.


रिलीज डेट का है इंतजार


Mirzapur का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा, लेकिन अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल ही ये सीरीज ओटीटी पर आ सकती है. एक बार फिर अखंडनंद त्रिपाठी, कालीन भैय्या, गुड्डू भैय्या धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.