पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन का हुआ ब्रेकअप, 6 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

Taylor Swift and Joe Elvin breakup: टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है. बता दें कि कपल एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. यहां तक की सिंगर ने जो के लिए एक गाना भी गाया था. दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 05:30 PM IST
  • पिछले 6 साल से एक दूसरे को कर रहे थे
  • ब्रेकअप की खबरों से फैंस हुए शॉक्ड
पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन का हुआ ब्रेकअप, 6 साल से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

नई दिल्ली: अमेरिकी पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट का म्यूजिक दुनियाभर में जितना पसंद किया जाता है. उतना ही वह अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में सिंगर से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि वह 6 साल के रिलेशनसिप के बाद अपने पार्टनर और अभिनेता जो एल्विन से अलग हो गई हैं. 

टेलर स्विफ्ट का हुआ ब्रेकअप 
'ब्लैंक स्पेस' फेम सिंगर टेलर स्विफ्ट के करीबी सूत्र के मुताबिक वह और जो एल्विन अलग हो चुके हैं. कपल अपनी आपसी सहमति से अलग हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्विफ्ट के 'एराज' टूर के दौरान जो एल्विन उनके साथ नहीं थे. उन्होंने बताया, "दोनों हाल फिलहाल में अलग हुए हैं और यही वजह है कि एल्विन को सिंगर के किसी भी कार्यक्रम में नहीं देखा गया है''. 

सामने आई थी सगाई की खबरें 
जानकारी के मुताबिक टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन ने बीते सालों सगाई कर ली थी. हालांकि दोनों ने सगाई की अफवाहों को खारिज किया था. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से प्राइवेट रहे हैं. ऐसे में दोनों के अलग हो जाने की खबर उनके फैंस को उदास कर रही है.    

2016 में मिला था कपल 

बता दें कि टेलर स्विफ्ट और जो एल्विन की मुलाकात साल 2016 में 'मेट गाला' इवेंट के दौरान हुई थी. सिंगर ने अपनी एलबम 'रेप्यूटेशन' के एक गाने 'ड्रेस' में अभिनेता के साथ हुई मुलाकात का जिक्र किया है. दोनों को हॉलीवुड की सबसे टॉप जोड़ी कि लिस्ट में भी शामिल किया गया है. फिलहाल दोनों कि ब्रेकअप की खबर कितनी सच है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

ये भी पढ़ें- जैकलीन ने सुकेश के लिए किया था टीवी का ये एड! जेल से कॉनमैन ने किया ''खुलासा'' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़