नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. बुधवार को ही उन्होंने अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'ब्लडी डैडी' (Bloody Daddy) का ऐलान करते हुए अपना लुक दिखाया था. अब शाहिद ने इस फिल्म का दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया है. इसमें शाहिद ने अपना ऐसा अंदाज दिखाया कि फैंस उन्हें देखकर दंग रह गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bloody Daddy में दिखी इन सितारों का झलक 


शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस 'ब्लडी डैडी' का टीजर शेयर किया है. इसमें एक्टर कई लोगों को मारते हुए खून की होली खेल रहे हैं. शाहिद कपूर इस टीजर में बहुत अलग और डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं.



वहीं, टीजर में कुछ सेकंड्स के लिए संजय कपूर, डायना पेंटी और राजीव खंडेलवाल की झलक भी देखने को मिल रही है.


जबरदस्त है Bloody Daddy का टीजर


बता दें कि 'ब्लडी डैडी' में शाहिद कपूर को माफिया का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. एक्टर जिस तरह से यहां अपने किरदार में डूबे नजर आ रहे हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि शाहिद ने बहुत अच्छी तरह इस बात को समझ लिया है कि इस समय दर्शक क्या और कैसी एक्टिंग देखना पसंद कर रहे हैं. टीजर ने बेशक उत्सुकता बढ़ा दी है, लेकिन फिल्म क्या कमाल दिखाती है इसका खुलासा तो रिलीज के साथ ही होगा


OTT पर स्ट्रीम होगी Bloody Daddy


गौरतलब है कि 'ब्लडी डैडी' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं. यह फिल्म 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'निट ब्लैंच' की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है. इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. 'ब्लडी डैडी' 9 जून को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा. 


ये भी पढ़ें- UP Nikay Chunav: अखिलेश यादव ने खेला ग्लैमर कार्ड! गोरखपुर मेयर चुनाव के लिए मैदान में उतारी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल निषाद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.