फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा का बड़ा खुलासा, बोले-'लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही...'

फैशन डिजाइनर रोहित शर्मा (Fashion Designer Rohit Verma ) लाइम लाइट में छाए हुए हैं. हाल में ही उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा ऐसा राज दुनिया को बताया है, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 03:28 PM IST
  • रोहित वर्मा का अंकल करते थे रेप
  • प्रॉस्टिट्यूट तक का करना पड़ा काम
फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा का बड़ा खुलासा, बोले-'लड़कियों की तरह सजाकर अंकल ने ही...'

नई दिल्ली: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में नजर आए फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा (Fashion Designer Rohit Verma ) अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में बात करते रहते हैं. 'बिग बॉस 3' में भी रोहित ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले थे. रोहित यह बात पहले ही मान चुके हैं और बता भी चुके हैं कि वह कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. अब हाल ही में एक बार फिर रोहित ने अपने जीवन से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बात की है. इस बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि उनका रेप हो चुका है. 

अंकल ने किया रेप

मीडिया से बात करते हुए रोहित ने अपने बचपन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि 'मैं बहुत अच्छी फैमिली से हूं, लेकिन मेरे घरवाले बहुत रूढ़ीवादी विचारों के हैं. हालांकि अच्छे परिवार में जन्म लेने के बाद भी मेरा बचपन बहुत बुरा था. मेरे सगे अंकल ने मेरा रेप किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

आठ साल की उम्र में उन्होंने मेरे साथ ये हरकत की थी. वह मुझे साड़ी पहनाते थे, शरीर पर गरम मोम डालते थे और भी भयानक आपत्तिजनक हरकतें करते थे. यह सब तीन से चार साल तक चलता रहा. मैंने डर की वजह से कभी अपने माता-पिता को इस बारे में नहीं बताया.

सेक्शुअलिटी पर बोले रोहित

रोहित ने अपने जीवन के कई अनसुने राजों को उजागर किया. जब डिजाइनर से पूछा गया कि क्या मेल एक्टर्स खुलकर बोलते हैं कि वे गे हैं या बाई सेक्शुअल हैं? इस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं मानता हूं कि हर एक्टर बाई सेक्शुअल है. कोई भी सीधा-साधा नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit K Verma (@rohitkverma)

कुछ लोग इस बारे में खुलकर बोलते हैं, कुछ  नहीं बोल पाते हैं. मैं कई एक्टर के साथ रिलेशनशिप्स में रहा हूं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगा. मैंने खुलकर बोलने की बड़ी कीमत चुकाई है.' रोहित बताया कि वह कई एक्टर्स के लिए करावाचौथ का व्रत तक रख चुके हैं.

किया प्रॉस्टिट्यूट का काम

रोहित ने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों का संघर्ष भी साझा किया. उन्होंने बताया कि 'मुझे मुंबई में पैसों की जरूरत थी. उस समय मैं अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए ताज के पास लड़कियों जैसे कपड़े पहनकर घूमता था. एक-दो बार मुझे लोग ले भी गए और यहां से मिले पैसों से ही मैंने डिजाइनिंग का सामान खरीदा था, लेकिन मुझे इस बात का पछतावा नहीं है, क्योंकि मैं ऐसा करना चाहता था, किसी ने मुझे कभी फोर्स नहीं किया.'

ये भी पढ़ें- लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों पर भड़के प्रकाश झा, फिल्ममेकर्स को दे डाली ये नसीहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़