नई दिल्ली: इंस्टाग्राम (instagram) पर हमेशा सनसनी मचाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने फैंस को अपना नया टेलेंट दिखा कर एक बार फिर इंप्रेस कर दिया है. हमेशा कपड़ों को लेकर दुनियाभर के लोगों से ताने सुनने वाली एक्ट्रेस की आज सभी तारीफ कर रहे हैं. इस की वजह है उनकी लिखी हुई कविता. जी हां हाल में ही उर्फी ने एक कविता सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जो सभी यूजर्स को काफी पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कवि बनी उर्फी जावेद


उर्फी जावेद फैशन क्वीन होने के साथ साथ एक कवि भी हैं. सुनकर चौंक गए न आप भी? लेकिन सच यही है. उर्फी ने अपने इस हुनर का खुलास खुद फैंस के सामने किया है. आप भी उर्फी के नए टैलेंट के बारे में सुनकर इंप्रेस हो जाएंगे. उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कविता शेयर की है, जिसे उन्होंने काफी पहले खुद लिखा था. उर्फी ने यह भी बताया कि वो पहले कविताएं और गाने लिखती थीं. 


कविता में क्या है खास


एक्ट्रेस की कविता बेहद इमोशनल और दिल को छू लेने वाली है. उन्होंने ने लिखा- 'बहुत मज़लूम हैं दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही.



मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक, वरना दोजख तो हमने यही देख ली है, एक दोजख और सही.' एक्ट्रेस की कविता पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स काफी इंप्रेस हो गए हैं.


लोगों को पसंद आई कविता


उर्फी ने भले ही अपनी कविता की कुछ लाइनें लिखी हो, लेकिन इसका मतलब काफी गहरा है. कविता की चंद लाइनें आद के इंसान की जिंदगी की हकीकत को बयां कर रही हैं. फैशन के मामले में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है. उर्फी अपने नए-नए लुक्स क्रिएट करने में काफी मेहनत करती हैं. उर्फी आज अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उर्फी को फैंस का भी बेशुमार प्यार और सपोर्ट मिलता है. 


ये भी पढ़ें- National Cinema Day : 23 सितंबर को मनाया जाएगा सिनेमा दिवस, इस बड़ी वजह से तारीख को बढ़ाया गया आगे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.