नई दिल्ली: Atlee Kumar Video: शनिवार को जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था जिसमें फिल्मी जगत कई कलाकार शामिल हुए थे. इस खास मौके पर सितारों को उनके शानदार काम के लिए अवॉर्ड्स से नवाजा गया. फंक्शन में शाहरुख खान की मौजूदगी से चार चांद लग गए, एक्टर को फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड मिला. फंक्शन के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं इस बीच एटली कुमार और शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान और एटली कुमार वीडियो


जी सिने अवॉर्ड्स में  शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने एक नहीं दो नहीं बल्कि कई अवॉर्ड अपने नाम किए. बेस्ट एक्टर, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट कहानी और बेस्ट सॉन्ग इसमें शामिल है. ऐसे में अब इस खास मौके पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एटली, शाहरुख खान के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. जैसे ही स्टेज पर बेस्ट डायरेक्टर के लिए एटली कुमार का नाम अनाउंस हुआ तो उन्होंने खड़े होकर शाह रुख खान के पैर छुए. ऐसे में किंग खान ने डायरेक्टर को गले लगाकर बधाई दी.



फैंस लुटा रहे हैं प्यार


सोशल मीडिया पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा- इसको बोलते है साउथ इंडियन एक्टर और डायरेक्टर.  दूसरे फैन ने लिखा है- किंग खान फायर हैं. तीसरे  फैन ने लिखा है- सुपरहिट जोड़ी.


एटली का वर्क फ्रंट 


एटली साउथ के बड़े निर्देशकों में से एक हैं और 'जवान' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा नजर आई थीं. वहीं, एटली की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे वरुण धवन के साथ 'बेबी जॉन' में काम कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Oscars Awards 2024: कौन हैं नितिन देसाई जिन्हें ऑस्कर 2024 में दी गई श्रद्धांजलि? जानें डिटेल्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.