नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अक्सर लाइमलाइट में रहने वाले केआरके (KRK) के खिलाफ आए दिन कोई न कोई केस दर्ज होते ही रहता है, ऐसे में इस बॉलीवुड क्रिटिक के खिलाफ एक फिटनेस मॉडल ने भी रेप का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केआरके पर लगा रेप करने का आरोप 


केआरके (KRK) पर अब रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है.



आरोप लगाने वाली पीड़िता का नाम ताशा हयात है. बता दें कि ताशा एक मशहूर फिटनेस मॉडल हैं. मॉडल ने FIR 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है. हालांकि अब तक उनका कोई बयान सामने नहीं आया है. 


ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश, 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर दिखाईं कातिलाना अदाएं


बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं केआरके 


फिटनेस मॉडल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी फिटनेस वीडियो पोस्ट करती हैं. बता दें कि केआरके (KRK) पिछले कुछ दिनों से अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं. केआरके (KRK) अपने विवादित बयानों के लिए काफी मशहूर हैं. वह हर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं.


ये भी पढ़ें- Surprise: तय समय से 4 दिन पहले रिलीज हुई कृति सेनन की फिल्म 'Mimi', खुशी के मारे झूमे फैंस


पिछले कुछ दिनों में केआरके (KRK) ने सलमान खान (Salman Khan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut), मीका सिंह (Mika Singh) और विद्या बालन जैसे सितारों से पंगा ले चुके हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.