Best Web Series On Netflix: नेटफ्लिक्स अपने डिफरेंट कंटेट और वेब शो के लिए जाना जाता है. अगर आपको भी नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखना पसंद है तो यह आर्टिकल आपको जरूर पसंद आएगा. इस लेख में हम आपको नेटफ्लिक्स के बेस्ट वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसे आप हिंदी में देख सकते हैं. बता दें कि नेटफ्लिक्स ओटीटी का बिग बॉस है. आइए जानते हैं नेटफ्लिक्स पर बेस्ट सीरिज के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्ट्रेंजर थिग्स 
स्ट्रेंजर थिग्स नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर और स्पेशल वेब सीरीज है. यह सीरिज हॉरर, ड्रामा, एक्शन और रोमांस का शानदार कॉकटेल है. यह वेब सीरीज साइंस फिक्शन पर आधारित है. मिल्ली बॉबी ब्राउन, विनोना राइडर, डेविड हार्बर और फिन वोल्फहॉर्ड जैसे स्टार्स सीरीज में नजर आए हैं. यह सीरीज एक इलेवन नाम की लड़की और उसकी शक्ति के बारे में जो हॉकिन्स को बचाने का प्रयास करती है. 


नारकोस 3
क्रिस ब्रांकाटो, डग मिरो और कार्लो बर्नार्ड की वेब सीरीज  नारकोस के टोटल तीन सीजन है. यह सीरीज कोलंबियाई ड्रग लॉर्ड पाब्लो एस्कोबार और ड्रग डीलर्स के इर्दगिर्द है. सीरीज में जबरदस्त एक्शन और रोमांच है. नारकोस को दुनियाभर में पसंद किया गया है. इंडिया में भी इस सीरीज को काफी पसंद किया है. पेड्रो पास्कल, वैगनर मौरा और बॉयड होलब्रुक लीड किरदार में हैं. 


स्क्विड गेम
स्क्विड गेम (Squid Game) नेटफ्लिक्स की पॉपुलर और सबसे ज्यादा चर्चित वेब सीरीज है. कोरियन थ्रिलर शो स्क्विड गेम को दुनियाभर में पसंद किया गया है. स्क्विड गेम को आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं. बता दें कि जल्द ही स्क्विड गेम का सीजन 2 भी आएगा. 


ब्रेकिंग बैड
नेटफ्लिक्स की यह सीरीज एक मेहनती और ईमानदार केमिस्ट्री टीजर की कहानी पर आधारित है. वाल्टर व्हाइट टीचर दवा का निर्माण करता है, जो कि अपने परिवार के फ्यूचर के लिए अपने साइडन ब्लू मेथ, एक क्लासिक प्रकार का क्रिस्टल मेथामफेटामाइन बेचता है. यह बेहद शानदार वेब सीरीज है. इसे दुनियाभर के लोगों पसंद किया है. 


दिल्ली क्राइम (2 सीजन)
दिल्ली क्राइम का सीजन 2 भी नेटफ्लिक्स के पॉपुलर वेब शो में से एक है. यह सीरिज दिल्ली की कहानी पर आधारित है.  वेब सीरीज में शेफाली शाह, रसिका दुगल, आदिल हुसैन नजर आएं हैं. दिल्ली क्राइम 1 की कहानी दिल्ली निर्भया कांड पर आधारित है. 


इसे भी पढ़ें: Twitter पर वापसी की उम्मीद में कंगना रनौत ने की Instagram की बुराई, सोशल साइट को बताया 'डम्ब'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.