Twitter पर वापसी की उम्मीद में कंगना रनौत ने की Instagram की बुराई, सोशल साइट को बताया 'डम्ब'

Kangana Ranaut says dumb Instagram: कंगना रनौत अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम को डम्ब बताया है वहीं ट्वीटर की तारीफ की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 05:11 PM IST
  • कंगना रनौत ने Twitter की तारीफ
  • कंगना ने Instagram को बताया डम्ब
Twitter पर वापसी की उम्मीद में कंगना रनौत ने की Instagram की बुराई, सोशल साइट को बताया 'डम्ब'

Kangana Ranaut: कंगना रनौत बी टाउन में अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. कंगना अक्सर अपने बयान और स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, जो कि फैंस को पसंद भी आता है कई बार किसे मुद्दे पर जरूर से ज्यादा बोलना किसी ना किसी की भावनाओं को आहत पहुंचाता है. कंगना रनौत इन दिनों नए मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं. उन्होंने ट्वीटर के ब्लू टिक  पर निशाना सधा है. कंगना ने इंस्टाग्राम की तुलना ट्विटर से की है. इंस्टाग्राम पर कंगना ने ऐसी बात बोल दी है जिसे पढ़ आपको भी हैरानी होगी. 

इंस्टाग्राम को बताया डम्ब 


कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम को डम्ब बताया है. कंगना ने हाल ही में ट्विटर को सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बताया था अब कंगना  ने इंस्टाग्राम को डम्ब बताया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर इंस्टाग्राम को डम्ब बताया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा- डम्ब इंस्टाग्राम सिर्फ फोटोज के बारे में है, जो भी अपने राय इसपर लिखता है वह अगले दिन गायब हो जाता है. 

इंस्टाग्राम की ट्वीटर से की तुलना 
कंगना ने इस पोस्ट के बाद लिखा- लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी हर बात मतलब रखती है. हम जैसे लोगों के लिए विचारों को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं. यह मिनी ब्लॉग है जो पढ़ने के लिए हमेशा से खुले होना चाहिए. 

कंगना का ट्वीटर अकाउंट है ब्लॉक 
बता दें कि कंगना का ट्वीटर अकाउंट बंगाल विधानसभा के नतीजों को लेकर राय रखने के बाद से ब्लॉक है. एक्ट्रेस का अकाउंट बंद होने की वजह से फैंस काफी नाराज हुए थे उन्होंने कंगना का सपोर्ट करते हुए कार्रवाई को गलत बताया था, इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने एक कू पर अपना अकाउंट बनाया था. कंगना इंस्टाग्राम के द्वारा लोगों से जुड़ी हुई हैं. 

इसे भी पढ़ें: Siddhant Vir Suryavanshi Biography: कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी? जानें परिवार समेत अनसुने किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़