नई दिल्ली: आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों तक है. एक्ट्रेस द्वारा विभाए गए किरदार लोगों को मुंह जुबानी याद रहते हैं. ऐसा ही एक कैरेक्टर है 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का है, जो लोगों की मन में आज भी बसा हुआ है. इस फिल्म में आलिया को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है, पर हाल ही में मलेशिया में हुए एक फैशन शो में मॉडल्स आलिया के गंगूबाई लुक में रैंप वॉक करती दिखाई दीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का जलवा


गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म जब रिलीज हुई थी, तभी से आलिया के आइकॉनिक लुक और ढोलिदा गाने पर किए डांस का हुक स्टेप काफी फेमस हो गए थे. आलिया के आइकॉनिक लुक का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोला.



इतने समय बाद भी फिल्म का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है. हाल में ही सात समंदर पार एक्ट्रेस के इस लुक को फिर से रिक्रिएट किया गया.


मलेशिया में गंगूबाई का जलवा


आलिया के इस लुक को मलेशिया में नॉर्दर्न हॉट कोचर फैशन शो 2022 में प्रेजेंट किया गया. इस फैशन शो में कई मॉडल्स ने गंगूबाई के आइकॉनिक लुक लिए रैंप वॉक किया. मॉडल्स गंगूबाई जैसे ही जूड़ा, बिंदी, नाक में नथ और बालों में गुलाब का फूल लगाए दिखीं.



मॉडल्स ने साथ काले सनग्लासेज भी पहने हुए थे. हालांकि मॉडल्स ने साड़ी की जगह सफेद गाउन पहना था. उनका पूरा का पूरा गेटअप गंगूबाई यानी आलिया से इंस्पायर्ड था.  


मॉडल ने शेयर की फोटो


आलिया के इस लुक मॉडल क्रिस्टीना लेविस्की एंडरसन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उनका ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. मिस स्टार मलेशिया 2022 ने भी एक फोटो शेयर की और लिखा- इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं. मॉडल ने कैप्शन में आलिया का दिया डायलॉग लिखा, जो उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी में दिया था. हाल में आलिया एक क्यूट सी बेबी की मां बनी हैं. उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है.


ये भी पढ़ें- 'हैरी पॉटर' स्टार लेस्ली फिलिप्स का हुआ निधन, 98 की उम्र में ली अंतिम सांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.