Christmas Celebration 2022: 25 दिसंबर 2022 को पूरी दुनिया में दूमधाम से क्रिसमस मनाई जा रही है. सभी अपनी फैमिली के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं. ऐसे में क्रिसमस ईव पर कुछ सितारों ने जमकर मस्ती की आइए जानते हैं कैसी रही इन सितारों की क्रिसमस.



दिव्यांका ने मनाई सास के साथ क्रिसमस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस खास दिन को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया. वजह अपनी सास और ननद के साथ झूमती हुई नजर आ रही हैं. सिर पर हिरण के कलरफुल सींग लगाकर दिव्यांका औऱ उनकी फैमिली बेहद क्यूट लग रही है. साथ में उनका ये डांस सेलिब्रेशन में चार चांद लगा रहा है.



अर्जुन बिजलानी की क्रिसमस


टीवी एक्टर अर्जुन ने क्रिसमस का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा उन्हें कैप पहनाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में वो अफने बेटे के साथ मस्ती कर रहे हैं. साथ ही बड़े प्यार से उन्हें गोद में उठाए हुए है. ऐसे में कैप्शन में लिखते हैं कि उन्हें इस पल का बेसब्री से इंतजार था.



सुरभि ज्योति का विदेशी क्रिसमस


वहीं सुरभि ज्योति क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क जा पहुंची. ऐसे में उन्होंने क्रिसमस ट्री के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. वो सिर पर कैप चढ़ाए एकदम विंटर लुक में नजर आ रही हैं. सुरभि के अलावा अली गोनी, जैस्मिन भसीन और भी कई सितारों ने क्रिसमस को धूमधाम से सेलिब्रेट किया.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.