नई दिल्ली: Fukrey 3 Richa Chadha: बॉलीवुड की पॉपुलर फ्रैंचाइजी 'फुकरे 3' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ऋचा चड्ढा एक बार फिर भोली पंजाबन के किरदार में वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म और शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा दर्शकों के साथ शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी मुलाकात 


ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान शाह रुख खान से जुड़े एक किस्से की कहानी बताई. ऋचा ने बताया कि जब उनकी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' रिलीज हुई थी तब फिल्म को काफी लोकप्रियता मिली थी. फिल्म के लिए एक्ट्रेस को क्रिटिक अवार्ड भी मिला था, हालांकि इस अवार्ड के मिलने की उनको उम्मीद नहीं थी. अवार्ड डिस्ट्रीब्यूशन के वक्त जब ऋचा बैक स्टेज थी तब उनके साथ रणवीर सिंह मौजूद थे और उसी वक्त शाहरुख खान वहां आ गए थे. 


शाह रुख खान के साथ फोटो के लिए जोड़े हाथ


ऋचा चड्ढा  ने इंटरव्यू में आगे कहा कि, "मैं उन्हें देखते ही इतनी एक्ससिटेड हो गई कि मैंने रणवीर सिंह से रिक्वेस्ट करना शुरू कर दिया कि प्लीज वो मेरी शाहरुख खान के साथ एक फोटो खींच दे." रणवीर सिंह ने उनसे कहा था की अभी  शाहरुख का मूड नहीं है. इतना सुनने के बाद एक्ट्रेस ने रणवीर के आगे हाथ पैर जोड़ने शुरू कर दिए थे, वो रणवीर से बस बार-बार ये कह रहीं थी कि मैं बस उनके साथ फोटो लुंगी. जिसके बाद रणवीर फोटो के लिए किंग खान से बात करने गए थे और तब शाहरुख ने ऋचा के साथ फोटो क्लिक कराई थी. हालांकि ऋचा ने कहा था कि उस फोटो में वो बहुत खराब लग रही थीं पर फिर भी उस फोटो को उन्होंने कई दिनों तक अपने स्टेटस पर रखा था.


'फुकरे 3' में फिर दिखेगा खतरनाक अंदाज


'फुकरे 3' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रटिक्स की तरफ से मिक्स रिस्पांस मिले हैं. फुकरे फ्रैंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. फिल्म में ऋचा के साथ पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में हैं. फिल्म में हमेशा की तरह ऋचा चड्ढा भोली के किरदार से सबका मनोरंजन करती दिख रहीं  हैं. एक्ट्रेस जल्द ही पति अली फजल के साथ एक पॉडकास्ट शो 'वायरस 2062' में नजर आएंगी.