नई दिल्ली: 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज' यानी FWICE ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ बड़े सरकारी अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर मदद की गुहार लगई है. दरअसल इस चिट्ठी में FWICE ने नेताओं की शिकायत क है जो लगातार प्रोड्यूसर्स और विदेशी डांस कोऑर्डिनेटर्स से पैसा वसूली कर रहे हैं. 


पुलिस ने किया अरेस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में कुछ विदेशियों को लोकल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.ऐसे में FWICE के चेयरमैन ने बताया कि बहुत से विदेशी यहां वर्क परमिट के तौर पर आते हैं. वो फिल्मों के सेट पर प्रोड्यूसर्स की डिमांड पर काम करते हैं. इसके लिए सभी को-ऑर्डिनेटर्स विदेशियों पर नजर बनाए रखते हैं.


सुलझाया जाए मामला


चिट्ठी में लिखा गया है कि पॉलिटिकल पार्टीज लगातार इन विदेशियों के काम करने के बदले रंगदारीवसूल करती रहती हैं. इस वजह से बाहर से आए सैलानियों ने अब काम करना बंद कर दिया है.राजनीतिक दलों के नाम पर पैसे ऐंठे जा रहे हैं.ऐसे में कोई भी नहीं जानता कि पार्टी के बड़े अधिकारियों को इस बारे में जानकारी है या नहीं.


जबरदस्ती ना की जाए


FWICE ने ये बताया कि निर्माता कई बार जबरदस्ती विदेशियों को कास्ट करने के लिए हम पर दवाब बनाते हैं. कभी कभी तो बिना वर्क परमिट के भी उनसे काम करवा लिया जाता है.ऐसे में कुछ समय से जिस तरीके से विदेशियों की गिरफ्तारी हुई है इस पर रोक लगनी चाहिए.


ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.