नई दिल्ली: Gauri Pradhan-Hiten Tejwani: टीवी के मोस्ट फेवरिट कपल हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान एक बार फिर फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. दोनों ने टीवी पर एक साथ कई सीरियल में काम किया है. अब आठ साल बाद एक बार ये जोड़ी छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है. दोनों अपकमिंग शो ‘पश्मीना’ में नजर आने वाले हैं. इस शो की शूटिंग फिलहाल मुंबई में शुरू हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपकमिंग शो कैसी होगी कहानी


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘पश्मीना’ की कहानी के बेसिक प्लॉट का खुलासा हो गया है. शो की कहानी कश्मीर और मुंबई के बीच बुनी गई है. हितेन शो में मुंबई बेस्ड एक शादीशुदा शख्स के किरदार में नजर आएंगे. वे एक बच्चे का पिता हैं. वह  कश्मीर की यात्रा करते हैं जहां वह उनका एक लेडी के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर हो जाता है और दोनों बेहद करीब आ जाते हैं.कहानी आगे बढ़ती है, हितेन के किरदार को पता चलेगा कि कश्मीर में उसकी एक और बेटी भी है. वही गौरी के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है.


कईं टीवी शोज में कर चुके हैं काम


साल 2000 की शुरुआत में, इस टैलेंटिड जोड़ी ने टेलीविजन स्क्रीन पर राज किया है. "कुटुंब" और "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" जैसी पॉपुलर सीरीज में अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और कैरेक्टर के साथ इस जोड़ी ने कई सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है.


ऐसी है लव-स्टोरी


हितेन और गौरी की पहली मुलाकात एक टीवी एड के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात ‘कुटुंब’ के सेट पर हुई जहां दोनों ने एक-दूसरे के अपोजिट काम किया. उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री जमने लगी. गौरी और हितेन ने अप्रैल 2004 में गौरी के होमटाउन पुणे में गुपचुप शादी कर ली थी. नवंबर 2009 में कपल जुड़वां बच्चों एक बेटा और एक बेटी के माता पिता बने थे.


इसे भी पढ़ें:  महादेव बन मोहित रैना ने जीता था दर्शकों का दिल, सेट पर सती संग हुईं थी आंखे चार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.