नई दिल्ली:Karanvir Bohra: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपनी इंटरेस्टिंग और एंगेजिंग कहानी की वजह से एक लॉयल ऑडियंस बना लिया है.  शो के ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ टीवी स्क्रीन से साथ चिपकाए रखते हैं. इस शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह अहम किरदार निभा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लव ट्राएंगल आ रहा है नजर


कहानी ईशान, सावी और रीवा पर फोकस है. शो को इन किरदारों के लिए दर्शकों से खूब प्यार और सराहना मिली है और साथ ही उनके बीच के लव ट्राएंगल को भी पसंद किया गया है. हाल में चल रहे ट्रैक की बात करें तो यह ईशान और सावी के तलाक के बारे में है, जिसकी जानकारी हरिनी को नहीं है.


करणवीर वोहरा की हुई एंट्री


इशवी के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है, दरअसल, एक्टर म शो 'गुम है किसी के प्यार में' में एंटर हो चुके हैं. वो शो में भवर पाटिल का नेगेटिव किरदार निभाएंगे.  बता दें कि करणवीर बोहरा अपनी वर्सेटाइल और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. करणवीर बोहरा की एंट्री के साथ ईशान और सावी की जिंदगी में आने वाले ट्विस्टर टर्न को देखना दिलचस्प होने वाला है. शो गुम है किसी के प्यार में में दर्शकों के लिए जबरदस्त हाई-वोल्टेज ड्रामा इंतजार कर रहा है. यही वजह है कि शो में करणवीर बोहरा को देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.


क्या बोले करणवीर


इस बारे में बात करते हुए करणवीर बोहरा कहते हैं,"मैं शो 'गुम है किसी के प्यार में' का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं. मुझे खुशी है कि मेरे फैंस को मुझे टेलीविजन पर देखने का मौका मिलने वाला है. शो 'गुम है किसी के प्यार में' में मैं बाजीराव पाटिल नाम के एक पुलिस वाले का किरदार निभाऊंगा. यह पहली बार है जब मैं इस तरह का किरदार निभा रहा हूं. किरदार निगेटिव होगा जो ईशान और सावी की जिंदगी में उथल-पुथल पैदा करेगा. मेरे किरदार में कई अलग-अलग परतें हैं, जिन्हें मैं एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हूं. 'गुम है किसी के प्यार में' को राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. यह शो रात 8 बजे स्टारप्लस पर देखें.


ये भी पढ़ें- Kiss-E-Amrish Puri: सिर्फ अखबारों और मैगजीन को ही क्यों इंटरव्यू देते थे अमरीश पुरी? रिकॉर्डिंग के लिए कर देते थे साफ मना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप