नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. नील भट्ट (nile bhatt) और आयशा सिंह (aysha singh) स्टारर शो ने अपने ट्विस्ट और टर्न्स से टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाई. इन दिनों शो में पत्रलेखा और विराट के बीच प्यार काफी रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं सई की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है, जो पूरी कहानी बदल देगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेस्ट पति नहीं बन पाएगा विराट


'गुम है किसी के प्यार में' में अब दिखाया जाएगा कि गेम में जहां पत्रलेखा अपने पति विराट की सारी पसंद बता देती है, तो वहीं जब विराट की बारी आती है तो वह पत्रलेखा के बारे में कुछ भी नहीं बता पाता है. वह सिर्फ दो सवालों के सही जवाब देता है, जिससे बाकी बच्चों के पैरेंट्स उसका मजाक बनाना शुरू कर देते हैं. इस बात से पत्रलेखा को बहुत गुस्सा आता है.


पाखी को इग्नोर करेगा विराट


टीवी के मशहूर शो 'गुम है किसी के प्यार में' में पिकनिक पर मौज मस्ती की जा रही है. प्रिंसिपल मैम के हाथ में सवि के मां-पापा की चिट आती है, जिससे पत्रलेखा घबरा जाती है. दूसरी तरफ सई भी गेम खेलने से मना कर देती है और सवि को भी डांट देती है,



लेकिन अपनी बेटी की खुशी की खातिर विराट गेम खेलने के लिए तैयार हो जाता है. गेम में सई गलत जवाब देने की कोशिश करती है, लेकिन फिर भी सही जवाब दे देती है, जिसे देखककर पत्रलेखा को बहुत बुरा लगता है.


अपनी जान की कुरबानी देगी सई


'गुम है किसी के प्यार में' अब होगा एक बड़ा एक्सीडेंट. शो को लेकर यह खबर आ रही है कि हादसे में सई विराट और पाखी के रिश्ते के खातिर अपनी जान दे देगी. दरअसल, बस में जहां एक तरफ पाखी लटकी होगी तो वहीं दूसरी तरफ सई लटकी होती है. जिससे विराट असमंजस में पड़ जाएगा कि वह पहले किसे बचाए. ऐसे में सई हैंडल का ग्रिप छोड़ देगी और खाई में गिर जाएगी, जिससे विराट पाखी को बच सके.


ये भी पढ़ें- Ranbir Shraddha Film TJMM: रणबीर कपूर - श्रद्धा कपूर की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, मेकर्स ने फैंस को दिया ये बड़ा टास्क


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.