Ranbir Shraddha Film TJMM: रणबीर कपूर - श्रद्धा कपूर की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, मेकर्स ने फैंस को दिया ये बड़ा टास्क

Ranbir Shraddha Film TJMM Poster released:​ लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटिड फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आया है. दोनों स्टार पहली बार सामने आएंगे. फिल्म का पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 03:31 PM IST
  • लव रंजन की फिल्म का पोस्टर आया सामने
  • टाइटल गैस करने का मेकर्स ने दिया चैलेंज
Ranbir Shraddha Film TJMM: रणबीर कपूर - श्रद्धा कपूर की फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, मेकर्स ने फैंस को दिया ये बड़ा टास्क

नई दिल्ली: Luv Ranjan Film: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म काफी समय से लाइम-लाइट में है. दोनों स्टार पहली बार स्क्रीन पर स्पेस शेयर करते नजर आने वाले हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर 
कर फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. हालांकि अब भी फिल्म के टाइटल से पर्दा नहीं उठाया गया है.

फैंस को मिला टास्क

श्रद्धा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और टाइटल है... गेस करो ???' पोस्टर में एक छोटा शहर देखा जा सकता हैं, लेकिन बहुत क्लियर नहीं है. 
इस पर 'TJMM' लिखा हैं. हालांकि पोस्टर पर ये मेंशन किया गया है कि फिल्म का टाइटल 14 दिसंबर को रिवील कर दिया जाएगा. इसी के साथ श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

2023 में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है. टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार इसे प्रेजेंट कर रहे हैं. ये फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

शूटिंग शुरू होने के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं. वैसे भी लव की फिल्मों को दिलचस्प और शानदार टाइटल और कहानी के लिए जाना जाता है.

इन फिल्मों में दिखेंगे स्टार्स

बेटी को घर लाने के कुछ घंटे बाद ही रणबीर काम पर लौट आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास 'एनिमल' मूवी भी है, जिसमें रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. इसके अलावा रणबीर के पास 'ब्रह्मास्त्र' के अगले सीक्वल भी हैं. वहीं श्रद्धा रुखसाना कौसर की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. रुखसाना ने आतंकियों से लोहा ले लिया था. उनके हौसले की हर तरफ चर्चा हुई थी.

ये भी पढ़ें- Mission Majnu Poster: 'मिशन मजनू' का पोस्टर हुआ रिलीज, गले में ताबीज, पठान सूट पहने दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़