नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है. नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर पॉपुलर शो में इन दिनों हादसों का दौर चल रहा है. पत्रलेखा, सई और विराट की जिंदगी में तूफान आया हुआ है. तीनों की लाइफ पूरी तरह से बदलने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट ने दिया पाखी को धोखा


'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा को होश आता है. उसे पता चलता है कि वह बस में फंसी हुई है. वह विराट का नाम लेती है, लेकिन देखती है कि विराट सई को बचाने में लगा है और उशकी तरफ देखता भी नहीं है. वह सई को सीपीआर भी देता है और उसके होश में आने के बाद उसे गले भी लगा लेता है. यह देख पाखी का दिल टूट जाता है.


खाई में गिरेगी पत्रलेखा


'गुम है किसी के प्यार में' विराट और सई करीब आ जाते हैं. दोनों पत्रलेखा को इग्नोर कर देते हैं. तभी सबको एहसास होता है कि पत्रलेखा बस में फंसी हुई है, लेकिन इसी बीच बस से बंधी रस्सी टूट जाती है.



विराट पाखी को बचाने की कोशिश भी करता है, लेकिन तभी बस खाई में गिर जाती है और पत्रलेखा भी. दूसरी तरफ विराट हादसे के लिए खुद को दोषी मानता है और खुद भी उसे खाई में ढूंढने चला जाता है.


पाखी की जान बचाएगी सई


शो 'गुम है किसी के प्यार में' आगे दिखाया जाएगा कि बस हादसे की खबर सुनते ही पूरा परिवार हादसे के स्पॉट पर पहुंच जाता है. सई विनायक और सवि को संभालने की कोशिश करती है, लेकिन बाद में वह पाखी को बचाने जंगलों में जाती है. उसे तालाब के किनारे पाखी मिलती है, लेकिन तभी उसकी नजर तालाब में मौजूद मगरमच्छ पर पड़ती है, जो धीरे-धीरे पाखी तरफ बढ़ता है. अब आगे क्या होगा शो देखने के बाद पता चलेगा.


ये भी पढ़ें- इस सुपरस्टार संग इश्क फरमाती नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस के हाथ लगा जैकपॉट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.