नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है. सई और विराट की नोक झोक और पाखी के ग्रे शेड्स अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहे है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई को विराट सब कुछ सच बता देता है, लेकिन यह नहीं बताता की वीनू ही उनका खोया हुआ बेटा विनायक है. वहीं सई सच तक पहुंचने की कोशिश में लग गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करिश्मा ने मारे विराट को ताने


शो में आपने देखा की चव्हाण परिवार को करिश्मा के अफेयर के बारे में पता चल जाता है. जिसके बाद करिश्मा विराट को सई के नाम पर खूब खरी-खोटी सुनाती है और पूछती है कि उन्होंने सई को दूसरा मौका क्यों नहीं दिया? वहीं, अब करिश्मा के ताने सुनने के बाद विराट बहुत टूट जाएगा. वह पुरानी यादों में खो जाता है, जब वह सई की जगह पत्रलेखा को चुनता है और इसी वजह से सई घर छोड़ देती है.


अस्पताल पहुंच जाएगी सई


डेली शोप में विराट को अपने खोए हुए बेटे विनू के बारे में पता चल गया है, लेकिन वह पाखी की वजह से सई से सच छुपा लेता है. हालांकि, सई को जाने अनजाने विनू के जिंदा होने के बारे में पता चल जाता है. आगे आप देखेंगे कि विराट सई को अनाथ आश्रम की वॉर्डन आनंदी जी का नंबर दे देता है.



दूसरी तरफ वह आनंदी जी को फोन करके मना कर देता है कि वह विनू के बारे में किसी को भी सच न बताएं. इसी बीच, सई उस डॉक्टर के पास भी पहुंच जाती है, जिसकी वजह से विराट विनू तक पहुंचा था.


चोरी छुपे आश्रम में घुसेगी सई


गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की सई अपने बेटे का पता लगाने के लिए अनाथ आश्रम में चोरी छुपे घुसती है. यहां पर वह वॉर्डन के सिस्टम से अपने बेटे विनायक की जानकारी निकालने की कोशिश करती है, लेकिन पकड़ जाती है. जिसके बाद विराट को फोन कर सब सच बता दिया जाता है.


ये भी पढ़ें- बेहद आलीशान है जोया अख्तर का घर, समंदर का नजारा देख उड़ जाएंगे होश, देखें इनसाइड फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.