Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शुरू हुईं ईशान-रीवा की शादी की तैयारियां, किरण ने सवि के लिए रची साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान और रीवा की हल्दी रस्म में खूब नाच-गाना किया जा रहा है. दूसरी ओर हरिणी की हालत अब भी काफी गंभीर. ऐसे में हरिणी का पति किरण, सवि का प्यार पाने के लिए नया नाटक शुरू कर देगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 05:25 PM IST
    • सवि की मुश्किलें बढ़ाएगा किरण
    • ईशान-रीवा की होगी हल्दी की रस्म
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शुरू हुईं ईशान-रीवा की शादी की तैयारियां, किरण ने सवि के लिए रची साजिश

Ghum Hai Kisikay Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि अपनी बहन हरिणी को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. दूसरी ओर भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हालांकि, इस दौरान ईशान सवि के परिवार की मौत की वजह से खुश नहीं हो पा रहा. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि रीवा, ईशान से वादा लेगी कि वह उनकी हल्दी सेरेमनी को पूरी तरह एन्जॉय करेगा. वहीं, डॉक्टर सवि को बताते हैं कि हरिणी अब भी खतरे से बाहर नहीं आई है. ऐसे में हरिणी का पति भी अच्छे बनने का नाटक करते हुए अस्पताल आ जाएगा.

सवि को भरोसा दिलाएगा किरण

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर कहेंगे कि हरिणी को खून मिलने से उसे काफी मदद मिली है, लेकिन अब भी उनकी हालत गंभीर ही है. वहीं, किरण सवि से माफी मांगते हुए कहेगा कि परिवार की मौत की खबर से उसे धक्का लगा था, ऐसे में उसने गुस्से में ताना मार दिया. किरण कहेगा कि अब उसे भी कुछ खा-पी लेना चाहिए. वह सवि को भरोसा दिलाने की कोशिश करेगा कि वह सुधर गया है और उसकी बहन के साथ कुछ गलत नहीं करेगा.

हरिणी को असली रंग दिखाएगा किरण

आगे हम देखेंगे कि किरण बेहोश पड़ी हरिणी के सामने अपना असली रंग दिखाएगा. वह कहेगा कि उसे सवि की नजरों में खुद को अच्छा दिखाने के लिए यह खून देने का नाटक करना पड़ा, क्योंकि वो सवि से प्यार करता है. किरण कहेगा कि सवि मूर्ख है जो फिर उसकी बातों से पिघल गई. वह हरिणी से कहेगा कि वो कभी भी मर सकती है. उसके बाद परिवार में सवि के परिवार में सिर्फ वही अकेला बचेगा. किरण कहेगा कि उसके मरने के बाद वह अपनी सारी इच्छाएं पूरी करेगा और सवि से शादी कर लेगा. इसी बीच किरण की मां अस्पताल पहुंच जाएगी.

हरिणी को आएगा होश

बेहोश हरिणी के दिमाग में किरण की बातें गूंजने लगेंगी और वह होश में आ जाएगी, लेकिन हरिणी की आंखों के सामने अचानक वहीं बम ब्लास्ट वाली घटना घूमने लगेगी और वह जोर-जोर से सांसे लेना शुरू कर देगी. दूसरी ओर ईशान की हल्दी का फंक्शन दिखाया जाएगा, जहां खूब नाचे-गाने का माहौल बना होगा. यहां ईशान को उसी गाने पर डांस करने के लिए उठाया जाएगा, जिस पर उसने सवि के साथ उसके फंक्शन में डांस किया था. ऐसे में उसे फिर सवि और परिवार की याद आ जाएगी और दुखी हो जाएगा.

सवि करेगी प्रार्थना

उधर, सवि गणपति बप्पा के सामने अपनी बहन हरिणी के ठीक होने के लिए प्रार्थना करेगी. वह कहेगी कि अगर बप्पा ने उसकी ताई को ठीक न किया तो उसका भरोसा उठ जाएगा. तभी सवि पर कपास का बीज गिरता है. दूसरी ओर ईशान के कंधे पर भी एक कपास का बीज गिर जाता है, जिसे देखकर वो खुश हो जाता है और उसे रीवा के पास उड़ा देगा, लेकिन सवि इस बीज को अपने ऊपर से हटा देगी.

ये भी पढ़ें- पंजाबी रैपर बोहेमिया बिना इजाजत नहीं गा पाएंगे कोई गाना, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़