Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' इस समय अपने दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है. शो के हर एपिसोड में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शक भी लगातार इसके साथ बंधे हुए हैं. टीआरपी लिस्ट में शो को शानदार रेटिंग मिलने लगी है. बता दें कि शो में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा को लीड रोल्स में देखा जा रहा है. दोनों के इस ट्रैक को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हमने देखा...


शो में अब तक हमने देखा कि रैगिंग के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सवि पूरे कॉलेज में हंगामा मचा देती है. ऐसे में मीडिया भी भोसले कॉलेज पहुंच जाती है और सवि का पक्ष जानने की कोशिश करती है. सवि भी सबके सामने खुलकर अपनी बात रखती है. हालांकि, कहानी में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ. इसके साथ ट्रैक और दमदार होता जा रहा है.


यशवंत करेगा आयुष के पिता के साथ डील


'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में आगे हम देखेंगे कि मीडिया सवि से बात करने के बाद यशवंत से भी रैगिंग जैसी घटना पर सवाल करती है. ऐसे में यशवंत मीडिया के सामने सवि से कहता है कि अगर आयुष के इस अपराध पर कोई सबूत मिल जाते हैं तो वो खुद उसे सजा देंगे. दूसरी ओर यशवंत अपने कैबिन में बैठकर आयुष के पिता के साथ एक डील करते हैं और उन्हें जबान देते हैं कि वह आयुष का पूरा ध्यान रखेंगे.


सातवें आसमान पर पहुंचेगा ईशान का गुस्सा


दूसरी ओर ईशान घर आने के बाद भी सवि द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर ही परेशान होगा. ऐसे में अनवी उसके पास आएगी और बताएगी कि सवि जो कुछ कह रही है वो बिल्कुल सच है, जबकि दुर्वा, आयुष और बाकी सब लोग झूठ बोल रहे हैं. ये बात सुनकर ईशान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.


दुर्वा करेगी अपना गुनाह कुबूल


ईशान अनवी को खींचते हुए पूरे परिवार के सामने ले जाता और दुर्वा को भी सच बताने के लिए कहता है. इसके बाद दुर्वा भी अपनी गलती मान लेगी और सबके सामने रोने लगेगी. हालांकि, ईशान कहता है कि उसे अपनी ही बहनों से ऐसी उम्मीद नहीं थी. अब वह सबको सजा जरूर दिलवाएगा. कहानी में और भी कई ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिसका खुलासा एपिसोड देखने के बाद ही होगा.


ये भी पढ़ें- Gadar 2 BO Collection Day 7: गर्दा उड़ा रही है सनी देओल की 'गदर 2', सिर्फ 7 दिनों में कर लिया इतना कारोबार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.