Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को मिलेगी नौकरी, ईशान को नई जिम्मेदारी सौंपने की तैयारी करेगा यशवंत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब के मना करने पर भी सवि नौकरी की तलाश में घर से बाहर चली जाएगी. हालांकि, इस बार ईशान सवि का ही साथ देते हुए अक्का साहिब को समझाने लगेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 08:09 PM IST
    • सवि को मिल जाएगी नौकरी
    • वेटर्स का काम करेगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को मिलेगी नौकरी, ईशान को नई जिम्मेदारी सौंपने की तैयारी करेगा यशवंत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22nd February Episode Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले परिवार में ईशान और सवि की रिसेप्शन पार्टी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. अक्का साहिब किसी भी चीज में कोई कमी नहीं छोड़ेगी. तभी सवि इन सब तैयारियों के बीच घर से बाहर जाने लगेगी तो अक्का साहिब उसे रोक लेंगी. हालांकि, कहेगी कि उसे कॉलेज के लिए अपनी फीस का इंतजाम करना है और वह ऐसी किसी जगह नहीं जाएगी जहां कोई उसे जानता हो और उससे शादी को लेकर सवाल करे. तभी वहां ईशान आ जाएगा और अक्का साहिब उसे बढ़ा-चढ़ाकर हर बात बताते हुए सवि की शिकायत करेगी.

सवि की तरफदारी करेगा ईशान

गुरुवार के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि ईशान, अक्का साहिब को समझाएगा और कहेगा कि सवि अपनी स्कॉलरशिप कैंसिल होने कारण काफी परेशान है. इस समय उसे उसके हाल पर ही छोड़ दे. वहीं, सवि अपनी लिए नौकरी की बात करने जाएगी. उसे एक जगह काम मिल जाएगा और बताया जाएगा कि उसकी शिफ्ट 8 घंटे की होगी और वो सिर्फ 10 मिनट का ही ब्रेक ले सकती है.

सवि को करना होगा मुश्किलों का सामना

इसके अलावा देर से आने पर आधे दिन की सैलरी कटेगी और बिना बताए छुट्टी लेने पर 2 दिन के पैसे कट जाएंगे. कोई भी चीज टूटने पर सैलरी कटेगी और हमेशा मुस्कुराते हुए ही कस्टमर से बात करनी है. सवि नौकरी के लिए हांमी भर देगी और बिना घर में किसी को कुछ बताए वह काम भी करने लगेगी. सवि को वेट्रेस का काम मिलेगा. ट्रेनिंग के बाद उसका ट्रायल होगा.

सवि को मिलेगी जॉब

दूसरी ओर ईशान कॉलेज में नोट्स तैयार करेगा. कॉलेज के बाकी टीचर्स उससे सवाल करने लगेंगे तो ईशान सबको चुप करा देगा. वहीं, सवि को काम के बीच में ईशान का कॉल आएगा तो वह फोन कट कर देगी और मैसेज करेगी कि उसे घर आने में देरी हो जाएगी. सवि भी अपने ट्रायल में पास हो जाएगी और उसे नौकरी मिल जाएगी. 

ईशान संभालेगा नया कॉलेज

आगे हम देखेंगे कि निशिकांत और यशवंत रिसेप्शन के बहाने एक नया कॉलेज खड़ा करने की योजना बनाएंगे. वह एक नए मेडिकल कॉलेज को लेकर चर्चा करेंगे. ऐसे में राव साहब इस नए कॉलेज का काम निशिकांत की बजाय ईशान को सौंप देंगे. इस बात से निशिकांत काफी नाराज हो जाएगा, लेकिन वह बिना कुछ कहे चुपचाप यशवंत की सारी बात मान लेगा.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: वनराज को टीटू के लिए अपनी फीलिंग्स बताएगी पाखी, किंजल के घर पहुंचेगे गुंडे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़