नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हर दिन एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलता है. शो में अब तक हमने देखा कि किरण की बदतमीजी के बाद सवि उसे बेल्ड से पीटती है. इसके बाद वह अपनी बहन हरिणी का छोड़ देती है और ईशा मैम के घर जाने के लिए आधी रात को ही निकल पड़ती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुश्किलों में फंसेगी सवि


27 सितंबर के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई है. दरअसल, सवि जिस ऑटो से ईशा के घर जाएगी वो रास्ते में ही खराब हो जाएगा. इसी दौरान रास्ते में उसे कुछ गुंडे मिलेंगे, जो जबरदस्ती सवि को उठाकर खाली घर में जाएंगे. सवि खूब चिल्लाएगी, तभी उसकी आवाज उसी रास्ते से निकल रहे ईशान के कानों में पड़ेगी और वह भागकर गुंडों के बीच फंसी लड़की को बचाने के लिए पहुंच जाएगा.


सवि के लिए हीरो बनेगा ईशान


ईशान उसी घर में जाकर बिल्कुल हीरो की तरह गुंडों की खूब पिटाई करेगा, लेकिन सवि को देखते ही वह चौंक जाएगा. इसके बाद दोनों के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक शुरू हो जाएगी. ईशान उसे डांटेगा कि इतनी रात को अकेले सड़क पर क्यों घूम रही है. सवि बताएगी कि वह ईशा के घर जा रही थी और उसका ऑटो रास्ते में खराब हो गया. फिर ईशान खुद सवि को ईशा के पास छोड़कर आएगा.


ईशान को भड़काएगी सुलेखा


इसी एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि ईशान भोसले हाउस आकर पूरे परिवार को सारी बात बताएगा. ऐसे में सुलेखा उसे भड़काने के लिए कहेगी ये सब सवि के साथ ही कैसे हो जाता है. वह आयुष और सवि के जीजा किरण वाले हादसों की याद दिलाते हुए ईशान उसे कहेगी कि जरूर सवि में ही कमी होगी. वही कुछ ऐसा करती होगी कि लड़कों को गलत हिंट मिलता है. उसकी ये बात सुन ईशान भी सोचने लगेगा. आने वाले इस एपिसोड में और भी धमाल देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें- Yaariyan 2 Trailer Released: ट्रेलर में दिखा कजिन्स का अनोखा बॉन्ड, लव एंगल का लगा तड़का


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.