Yaariyan 2 Trailer Released: ट्रेलर में दिखा कजिन्स का अनोखा बॉन्ड, लव एंगल का लगा तड़का

Yaariyan 2 Trailer Released: दिव्या खोसला कुमार की अगली फिल्म 'यारियां 2' रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन मेकर्स ने अब फिल्म का ट्रेलर जारी कर इस बेसब्री को और बढ़ा दिया है. चलिए जानते हैं कैसे फिल्म का ट्रेलर.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 27, 2023, 06:43 PM IST
  • 'यारियां 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दिखी तीन कजिन्स की कहानी
Yaariyan 2 Trailer Released: ट्रेलर में दिखा कजिन्स का अनोखा बॉन्ड, लव एंगल का लगा तड़का

नई दिल्ली: Yaariyan 2 Trailer Released: बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही एक और रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर फिल्म रिलीज होने जा रही है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म 'यारियां 2' की. 2014 में आई 'यारियां' की सफलता के बाद अब इसका दूसरा भाग रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. हालांकि, इस फिल्म की कहानी पिछली बार से बिल्कुल अलग होगी. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. अब मेकर्स ने फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाते हुए इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है.

ट्रेलर में दिखा कजिन्स का बॉन्ड

'यारियां 2' में तीन कजिन्स के प्यार, दोस्ती और बॉन्ड की कहानी को दिखाया जाएगा. फिल्म में दिव्या के साथ मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में भाई-बहन के प्यार और उनकी लव स्टोरीज को बहुत बारीकी से दिखाने की कोशिश की गई है. दिव्या, मिजान और पर्ल तीनों कजिन्स हैं और तीनों की अपनी अलग-अलग लव स्टोरीज चल रही हैं. 

दिलचस्प है ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि तीनों की ही लव लाइफ काफी कॉम्पलिकेटेड सी है. ऐसे में तीनों की जिंदगी में एक पल वो भी आता है जब एक दूसरे पर मर मिटने वाले ये कजिन्स एक दूसरे के ही खिलाफ हो जाते हैं. इसी के साथ सब कुछ बिल्कुल बदल जाता है. 

इस दिन रिलीज हो रही है 'यारियां 2'

राधिका राव और विनय सपरु के निर्देशन में बनी 'यारियां 2' में दिव्या, पर्ल और मिजान के अलावा यश दास गुप्ता, प्रिया प्रकाश वारियर और वरीना हुसैन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म अगले महीने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 27th September Spoiler: बरखा करेगी काव्या को शर्मसार, सुसाइड करने घर से निकलेगी मालती देवी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़