Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की दुल्हन बनने जा रही है रीवा, समृद्ध ने भी की सवि से शादी की तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान और रीवा की शादी की तारीख निकल गई है. ऐसे में शादी के कार्ड्स भी छप चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 04:42 PM IST
    • दिलचस्प होगा आने वाला ट्रैक
    • रीवा-ईशान की शादी पक्की
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की दुल्हन बनने जा रही है रीवा, समृद्ध ने भी की सवि से शादी की तैयारी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड दिलचस्प होने वाले हैं. इन दिनों शो में ईशान और रीवा की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. आखिरकार जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. दूसरी ओर सवि की जिंदगी में किसी अंजान शख्स की वजह से तहलका मचा हुआ है. हर दिन उसे शादी के गिफ्ट्स मिलते जा रहे हैं. चलिए जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में और क्या कुछ देखने को मिलने वाला है.

रीवा-ईशान की शादी होगी पक्की

'गुम है किसी के प्यार में' के नए एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की तारीख निकालने के लिए पंडित जी को बुलाते हैं. सभी बेहद खुश होते हैं. इस मौके पर रीवा के माता-पिता को भी बुलाया जाता है. हालांकि, पंडित जी तारीख निकालते समय जो बात दोनों परिवारों को बताते हैं वो सभी को हैरान और परेशान कर देती है.

पंडित जी बताएंगे ये बात

पंडित जी रीवा और ईशान की शादी के लिए अगले सप्ताह के मंगलवार का दिन शुभ बताते हैं. वह बताते हैं कि यह आखिरी तारीख है जब इनकी शादी हो सकती है और इसके बाद शादी का कोई योग नहीं है. पंडित जी कहते हैं कि अगर इसके बाद रीवा और ईशान की शादी हुई तो बहुत अड़चनें आएंगी. ये बात सुनते हैं घरवाले बहुत परेशान हो जाते हैं. हालांकि, ईशान कहता है कि इस बार ये शादी किसी भी वजह से नहीं रुकेगी.

रीवा-ईशान दिखेगा रोमांटिक सीक्वेंस

सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू कर दी गई हैं. ऐसे में रीवा शादी का कार्ड ईशान को दिखाने के लिए सीधे उनके बेडरूम में चली जाएगी. यहां ईशान अभी नहाकर ही निकला होगा, रीवा उसे इस हाल में देख शरमा जाएगी. इस दौरान दोनों का रोमांटिक सीक्वेंस देखने के लिए मिलेगा.

समृद्ध भी करेगा शादी की तैयारी

दूसरी ओर सवि का परिवार इस बात से परेशान होगा कि उसे कौन शादी के गिफ्ट्स भेज रहा है. ऐसे में आजोबा उस अंजान शख्स को पकड़ने के लिए दरवाजे पर ही खड़े हो जाते हैं. उन्हें आखिरकार एक शख्स गिफ्ट के साथ दिखाई देता है, वह तुरंत उसके पीछे दौड़ पड़ते हैं. वहीं, समृद्ध पंडित से अपनी और सवि की कुंडली मैच करवाता है और शादी की तारीख निकालने के लिए कहते है.

ये भी पढ़ें- TRP LIST Week 51: साल के खत्म होने से पहले अनुपमा से कसी कमर, 'गुम है...' ने फिर उड़ाया गर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़