नई दिल्ली: 'गुम है किसी के प्यार में' की हर कहानी हर दिन और दिलचस्प होती जा रही है. लीप के बाद शो की कहानी सवि और ईशान पर पहुंच गई है. भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के लीड वाला इस शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि सवि को हर दिन भोसले इंस्टीट्यूट में काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक हमने देखा...


अब तक हमने देखा कि दुर्वा अपने दोस्तों के साथ मिलकर सवि को एक क्लास रूम में बंद करके चली जाती है. यहां तक उससे उसका बैग और फोन भी छीन लिया जाता है. ऐसे में कमरे से बाहर निकलने की कोशिश में सवि खुद को ही चोट पहुंचा लेती है. रो-रोकर उसका बुरा हाल हो जाता है. वहीं, सवि की बहन हरिणी भी उसे लेकर परेशान है. कहानी में नया ट्वीस्ट आना अब भी बाकी है.


दुर्वा भरेगी ईशान के कान


आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दुर्वा सवि के खिलाफ ईशान के कान भरेगी. वहीं, हरिणी के जोर देने पर वॉचमैन शांतनु को कॉल करेगा और सवि के बारे में जानकारी देगा.



इसके बाद शांतनु हरिणी को ईशान का फोन देगा और खुद भी ईशान को कॉल करके सवि को ढूंढने के लिए कहेगा. पूरा कॉलेज देखने के बाद आखिरकार ईशान को सवि मिल जाएगी. सवि घबराकर ईशान को गले लगा लेगी.


ईशान को नहीं होगा सवि पर यकीन


ईशान सवि को आराम से एक कमरे में बिठाएगा और पूछेगा कि वह कैसे उस क्लास रूम में बंद हो गई. इस दौरान वह खुद सवि की ड्रेसिंग भी करेगा. वहीं, सवि उसे बताती है कि उसक फेवरेट स्टूंडेंट्स ने उसकी रैगिंग की है. ईशान यह बात सुनकर हैरान रह जाता है, वो यकीन ही नहीं कर पाता कि उनके फेवरेट स्टूडेंट्स किसी के ऐसा कर सकते हैं. हालांकि, सवि ईशान को यकीन दिलाने की पूरी कोशिश करेगी है.


सवि का होगा एक्सीडेंट


अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी का परिवार बाहर गया है. अब सवि के रहने के लिए कोई जगह नहीं बची. यह बात वह अश्विनी को फोन पर बताएगी और अश्विनी परेशान हो जाएगी. सवि सड़क पर चलते हुए फोन पर बात कर ही रह होती है कि भोसले परिवार की बहुओं की कार उसे टक्कर मार देगी और वो बेहोश हो जाएगी. पुलिस केस बचने के लिए वो सवि को अपने लेकर आ जाती हैं. होश में आने के बाद सवि जानने की कोशिश ही कर रही होती कि वह कहां है, तभी उसके सामने ईशान आ जाएगा और दोनों एक दूसरे को देखकर दंग रह जाएंगे.


ये भी पढ़ें- DON 3: 'डॉन तो एक ही है', रणवीर सिंह का लुक सामने आते ही अमिताभ बच्चन के लिए फिर उमड़ा प्यार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.