Govinda-Vashu Bhagnani: 'हीरो नंबर 1' की शुटिंग के वक्त 3 दिन गायब थे गोविंदा? एक्टर के मैनेजर ने दिया ऐसा जवाब

Govinda-Vashu Bhagnani: गोविंदा अपने दौर के सबसे चर्चित एक्टर में से एक रहे हैं. दर्शक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया करते थे. मगर क्या आपको पता है फिल्म 'हीरो नंबर 1' के सेट पर 3 दिन से देरी से पहुंचे थे. इस मामले पर एक्टर के मैनेजर ने भी रिएक्शन दिया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 7, 2024, 02:22 PM IST
    • वासु भगनानी ने बताया सेट पर देरी से आए थे गोविंदा
    • गोविंदा के मैनेजर ने वाशु भगनानी को दिया जवाब
Govinda-Vashu Bhagnani: 'हीरो नंबर 1' की शुटिंग के वक्त 3 दिन गायब थे गोविंदा? एक्टर के मैनेजर ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली: Govinda-Vashu Bhagnani: फिल्म प्रोडूसर वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही मीडिया के साथ बातचीत में वाशु ने फिल्म 'हीरो नंबर 1' से गोविंदा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो अब बड़ा मुद्दा बनता दिख रहा है. यहां तक की एक्टर के  मैनेजर ने इस मुद्दे पर सफाई दी है. 

गोविंदा और वाशु कई प्रोजेक्ट पर कर चुके हैं काम 

गोविंदा और वाशु भगनानी के बीच काफी पुराना रिश्ता रहा है. दोनों कई शानदार फिल्मी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुके हैं. गोविंदा ने वाशु भगनानी के साथ हीरो नंबर 1, साल 1998 की हिट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालिया इंटरव्यू में गोविंदा के बारे में बात करते हुए उन्होंने 'हीरो नंबर 1' की शूटिंग को याद किया था, जिसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे थे.

तीन दिन तक लोकेशन पर नहीं पहुंचे गोविंदा!

वाशु भगनानी ने कहा, 'लोग गोविंदा के बारे में कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन मेरा उनके साथ हमेशा से अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. कभी-कभी तो वह दो घंटे पहले भी सेट पर पहुंच जाते थे. वह हमेशा काम वक्त पर खत्म करते थे. हां, स्विट्जरलैंड में 'हीरो नंबर 1' की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक बार तीन दिन तक लोकेशन पर नहीं पहुंचे जिसके चलते 75 लोगों की पूरी यूनिट तीन दिन तक बेकार बैठी रही. हालांकि, जब वह पहुंचे तो उन्होंने अपना अधिकतर काम एक ही दिन में पूरा कर लिया जो तारीफ के लायक है.'

 मैनेजर ने दिया ऐसा जवाब 

अब गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने वाशु भगनानी के बयान पर रिएक्शन दिया है. शशि ने वाशु भगनानी के बयान के पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'मुझे ऐसी कोई घटना याद नहीं है. गोविंदा की फिल्मों की शूटिंग को लेकर शेड्यूल के हिसाब तालमेल बिठाने की जिम्मेदारी मेरी थी. अगर वे सेट पर दो या तीन घंटे की देरी से आए होंगे तो वह स्वास्थ्य या  उड़ान में देरी के कारण ऐसा हुआ होगा.

कोई परेशानी है तो बैठकर समाधान निकालें

शशि ने आगे कहा, 'वाशु भगनानी ने भी अपने बयान में यह कहा कि भले ही गोविंदा को देर हो गई, लेकिन उन्होंने अपना सारा काम समय पर पूरा किया. हम उनका सम्मान करते हैं. शुरुआती दिनों में हमने उनके साथ बहुत काम किया है. इतने वर्षों के बाद अब इन सारी बातों का कोई मतलब नहीं है. अगर उन्हें कोई परेशानी है तो हम साथ में बैठकर समाधान निकालने को तैयार हैं.'

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon: फिल्मों के फ्लॉप होने पर एक्ट्रेस को ठहराया जाता है जिम्मेदार! अब इस मुद्दे पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़