नई दिल्ली: मनोरंजन जगत में कुछ एक्टर्स के लिए साल 2022 काफी स्पेशल रहा है, वहीं कुछ के लिए स्पेशल बनने वाला है. इस साल कई सितारों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है, तो कई एक्टर्स स्वागत करने के लिए तैयार हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि सितारों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, क्योंकि इस बार वह अपने बच्चे के साथ पहली बार फादर्स डे (Fathers day 2022) सेलिब्रेट करने वाले हैं, तो आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में कोन-कौन से एक्टर्स शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्ष लिंबाचिया


कॉमेडियन भारती सिंह के पति और होस्ट हर्ष इस बार अपने बेबी बॉय के साथ अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट करने को तैयार हैं.



कपल ने अपने बेटे लक्ष्य का कुछ महीने पहले ही स्वागत किया है. भारती और हर्ष अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.


गुरमीत चौधरी


 एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के घर भी एक नन्हा मेहमान आ चुका है. देबिना ने नवरात्रि में अपनी नन्ही परी लियाना का स्वागत किया था.



ये खुशखबरी खुद गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी. गुरमीत भी इस बार अपनी लिटिल वन के साथ अपना पहला फादर्स डे मनाने के लिए काफी उत्साहित हैं.


गौतम किचलू


साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू भी माता पिता बन चुकें है.



अभिनेत्री ने हाल में ही अपने बेबी बॉय नील का स्वागत किया था. गौतम अपने बेटे के साथ फादर्स डे को मनाने के लिए एक्साइटिड हैं. 


निक जोनस


बी टाउन के पॉपुलर कपल में एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी इस साल सरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने है. कपल ने बेटी का नाम मालती रखा है.



हाल में ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी फैमली फोटो शेयर की थी, जो फैंस को काफी पसंद आई थी. बता दें निक अपनी बेटी के साथ फादर्स डे मनाने की फुल तैयारी कर चुके हैं.


युवराज सिंह


एक्टर्स और मॉडल हेजल कीच और क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी 2022 में अपने बेटे का स्वागत किया है.



युवराज ने ये खुशखबरी ट्विटर पर फैंस के साथ साझा की थी. युवराज का भी इस बार फादर्स डे काफी स्पेशल होने वाला है. 



ये भी पढ़े- हिना खान की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अवतार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.