हिना खान के बोल्ड अवतार ने किया मदहोश, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अवतार

हिना खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने रोल्स से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2022, 11:52 AM IST
  • हिना खान का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • हिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
हिना खान के बोल्ड अवतार ने किया मदहोश, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. आज भी ज्यादातर लोग उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा के नाम से ही जानते हैं. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लगातार सुर्खियों में हैं. अब फिर से उनका बेहद सिजलिंग फोटोशूट सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है.

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं हिना

हिना को बेशक पर्दे पर एक सीधी-साधी लड़की के रोल में देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी में हिना काफी बिंदास और बेबाक हैं. उनकी यह बोल्डनेस अक्सर उनके लुक्स में भी देखने को मिल जाती है. एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट्स के कारण लगभग हर दूसरे दिन फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं. अब फिर से हिना का नया लुक वायरल हो रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं हिना

हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां हिना को ब्लैक कलर के ट्यूब गाउन में देखा जा रहा है, जिसमें फ्रिल लगी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

एक्ट्रेस ने इस गाउन को काफी डिसेंसी के साथ कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ डायमंड नेकपीस पहना है. हिना ने इस लुक को न्यूड मेकअप और मैसी बन बनाकर कंप्लीट किया है.

हिना पर फिदा हुए फैंस

इन फोटोज को हिना ने ब्लैक एंड व्हाइट और कलर में शेयर किया है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस अवतार को फ्लॉल्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. हिना की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इस प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी हिंदी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइड' को लेकर चर्चा में हैं. इसी फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने के लिए वह इस साल कान्स में भी पहुंची थीं. इसके अलावा जल्द ही वह वेब सीरीज 'सेवन वन' में भी नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में हिना का किरदार काफी अलग होगा.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में फिर किया मदहोश, मिरर में खुद को निहारती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़