नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वह उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो पर्दे पर जितनी बेबाक दिखती हैं, उतनी ही बिंदास वह निजी जिंदगी में भी हैं. एक्ट्रेस अपनी हर बात को बहुत बेबाकी से दुनिया के सामने रखती हैं. हालांकि, इस बार हिना ने अपनी एक परेशानी का खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीरियड्स से तंग आईं हिना खान


उनका कहना है कि अगर पीरियड्स के पहले 2 दिनों के दौरान शूटिंग न करने का विकल्प होता तो यह सभी एक्ट्रेस के लिए बेहतर हो जाता.



हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'पीरियड्स के दौरान हम 'न' कह सके!' एक्ट्रेस ने लिखा, 'काश मेरे पास पीरियड्स के पहले दो दिन शूटिंग न करने का विकल्प होता.'


हिना खान ने बताई परेशानी


हिना का लिखा, 'शरीर में ज्यादा ताकत नहीं रहती है, लेकिन बाहर शूटिंग करना पड़ता है. लगभग 40 डिग्री में... पीरियड्स पेन, मूड स्विंग, डिहाइड्रेशन, गर्मी, डिस्कंफर्ट, लो बीपी, ऐसे में शूटिंग, जिसमें धूप में बहुत ज्यादा भागना पड़ता है... यह आसान नहीं है.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं, उनकी इस बात से देशभर की ज्यादातर महिलाएं सहमति जताएंगी.


वेब सीरीज में दिखेंगी हिना खान


दूसरी ओर हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में देखा गया है. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पंजाबी सिनेमा में कदम रखा है. फिल्म में हिना को पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी अगली वेब सीरीज 'नामाकूल' को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं.


ये भी पढ़ें- Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस, वायरल हुआ लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.