Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस, वायरल हुआ लुक

Cannes 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है. ऐसे में दुनियाभर की तमाम हस्तियों ने रेड कार्पेट पर जलवे भी बिखेरना शुरू कर दिया है. इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस भी कान्स में डेब्यू कर चुकी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 15, 2024, 03:04 PM IST
    • कान्स में पहुंची TMKOC की एक्ट्रेस
    • दीप्ति साधवानी ने कान्स में बिखेरे जलवे
Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची 'तारक मेहता' की एक्ट्रेस, वायरल हुआ लुक

Cannes 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (77th Cannes Film Festival) का आगाज 14 मई से हो चुका है जो 25 मई, 2024 तक चलेगा. इस मौके पर दुनियाभर की तमाम मशहूर हस्तियां अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस से रेड कार्पेट पर चार चांद लगाती हैं. वहीं, 77वें कान्स में पहले ही दिन से सितारों का जलवा देखने को मिला है. कई मशहूर सितारों ने रेड कार्पेट पर वॉक की. अब सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई फोटोज और वीडियो वायरल होने लगी है.

14 मई को हुआ कान्स का आगाज

कान्स के पहले दिन 14 मई को भारतीय एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति साधवानी भी रेड कार्पेट पर उतरीं. यही दीप्ति का कान्स डेब्यू है. कम ही लोग जानते होंगे कि दीप्ति 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नजर आ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

अब कान्स में पहुंचकर उन्होंने हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. दीप्ति ने कान्स से अपने लुक की झलक दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज भी शेयर की हैं.

दीप्ति का लुक हुआ वायरल

दीप्ति साधवानी के कान्स लुक की बात करें तो उन्होंने इस मौके पर ऑरेंज थाई हाई स्लिट स्कर्ट और कोर्सेट डिजाइन किया हुआ ऑफ शोल्डर हैवी सीक्वेंस वाला अपर पार्ट पेयरअप किया गया है.

इसके साथ उन्होंने हैवी फ्रिल वाला ट्रेल श्रग भी कैरी किया है. दीप्ति ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में रेड शेड के स्टड ड्रॉप इयररिंग्स पहने हैं, साथ ही उन्होंने हाथ में डायमंड रिंग और एक हाथ में ब्रेसलेट पहना है.

बेहद खूबसूरत दिखीं दीप्ति

दीप्ति ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमम मेकअप किया है. उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप रखा है. वहीं, हेयर स्टाइल के लिए दीप्ति ने मैसी बन बनाया है, उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और खूबसूरत बना रही है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा बनाने लगी है आध्या के दिल में जगह, पाखी फिर खड़ा करेगी नया हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़