नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को लेकर इस समय बड़ी खबर आ रही है, जिसने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है. दरअसल, कुछ समय से एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं चल रही थीं. ऐसे में अब हिना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब एक्ट्रेस ने अस्पताल से अब अपनी एक फोटो शेयर करते हुए चाहने वालों को अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना खान ने अस्पताल से शेयर की फोटो


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस हॉस्पिटल की ड्रेस में मिरर सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं.



तस्वीर में उनका चेहरा बिल्कुल उतरा हुआ दिख रहा है, उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, उनके बाएं हाथ पर टेप लगी हुई नजर आ रही है. हालांकि, इस हाल में भी हिना पाउट बनाकर सेल्फी क्लिक कर रही हैं.


बीमारी का नहीं किया खुलासा


हिना ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार और खुशियां फैलाओं.' उन्होंने आगे लिखा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, आप किस स्थिति में हैं, अगर आपको कोई शीशा मिल जाए तो मिरर सेल्फी लेना न भूलें...' हालांकि, हिना ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें आखिर किस परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन फैंस उन्हें इस हाल में देख बहुत परेशान हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान


हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अपनी हिन्दी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Takeshi Castle Trailer: 34 साल बाद लौट रहा है 'ताकेशी कैसल', 90 के दशक के लोगों को याद आएगा बचपन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.