Takeshi Castle Trailer: 34 साल बाद लौट रहा है 'ताकेशी कैसल', 90 के दशक के लोगों को याद आएगा बचपन

Takeshi Castle Trailer: मशहूर जापानी गेम शो 'ताकेशी कैसल' एक बार फिर दर्शकों के बीच पेश हो रहा है. शो में इस बार जावेद जाफरी की वजह बीबी की वाइन्स फेम भुवन बाम को कमेंट्री करते हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 06:26 PM IST
    • भुवन बाम ने संभाली जिम्मेदारी
    • नए रंग में दिखेगा 'ताकेशी कैसल'
Takeshi Castle Trailer: 34 साल बाद लौट रहा है 'ताकेशी कैसल', 90 के दशक के लोगों को याद आएगा बचपन

नई दिल्ली: Takeshi Castle Trailer: 90 के दशक के बच्चों को वो गेम शो जरूर याद होगा, जिसमें सीटी बजते ही ढेर सारे लोग भागना शुरू कर देते थे. उनके सामने बच्चों जैसी दिखने वाली कई चुनौतियां आती हैं, लेकिन पार कर कुछ ही लोग अगले राउंड में पहुंच पाते थे. इतना बताने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि यहां हम जापानी गेम शो 'ताकेशी कैसल' के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें जावेद जाफरी को कमेंट्री करते हुए देखा जाता था. अब 34 साल बाद एक बार फिर यह शो दर्शकों के बीच वापसी कर रहा है.

भुवन बाम जाएंगे रंग

नए 'ताकेशी कैसल' में यूट्यूबर भुवन बाम कमेंट्री करते हुए देखा जा रहा है. अब इस नए सीजन का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. इस बार शो का में ज्यादा धमाल भी दिखाई दे रहा है.

भारतीय संदर्भों से भरपूर भुवन बाम की डबिंग अविश्वसनीय रूप से आत्म-जागरूक है, क्योंकि उन्होंने इसे अपने बीबी की वाइन्स के किरदार टीटू मामा की आवाज और व्यक्तित्व के साथ आवाज दी है.

80-90 के दशक की यादें हुईं ताजा

शो का बिल्कुल नया संस्करण 80-90 के दशक की सभी विचित्रताओं और प्रफुल्लित करने वाले रवैये को बरकरार रखता है, जिसमें नासमझ गेटअप, मजेदार चुनौतियां शामिल हैं. अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए भुवन बाम कहा, 'जापानी शो 'ताकेशी कैसल' मेरे प्रारंभिक वर्षों का एक अभिन्न अंग रहा है और जावेद सर की टिप्पणी एक मुख्य स्मृति के रूप में अंकित है जो आज भी जब भी मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे रोमांचित कर देता है.'

भुवन बाम भी हैं शो के लिए उत्साहित

भुवन ने आगे कहा, 'जब मुझे इसके रीबूट का हिस्सा बनने का अवसर मिला, तो मेरा उत्साह असीमित था. मैंने नए संस्करण का पूर्वावलोकन किया, जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है, मैंने फैसला किया कि बीबी की वाइन्स के टीटू मामा, अपने देसी लहजे, अंकल-नेक्स्ट-डोर व्यक्तित्व और अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ, कमेंटरी प्रदान करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे.'

2 नवंबर से होगा स्ट्रीम

बता दें कि 'ताकेशी कैसल' के नए संस्करण में 8 एपिसोड पेश किए जाएंगे. इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा होगा. यह 2 नवंबर, 2023 से भारत में स्ट्रीम होगा.

ये भी पढ़ें- Tiger 3: टॉवल पहन करना था एक्शन सीक्वेंस, इतनी तैयारियों के बाद हॉलीवुड एक्ट्रेस से भिड़ीं कैटरीना कैफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़