नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म फाइटर (Fighter) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऋतिक की ये फिल्म अगले साल सिंतबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है. इस फिल्म को काफी लंबे समय तक टाल दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई रिलीज डेट का हुआ एलान


कुछ महीने पहले ही फिल्म फाइटर का एक मोशन टीजर रिलीज किया गया था. जिसमें इस बात की जानकारी दी गई थी कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन किसी कारण ये फिल्म अब 2023 में रिलीज नहीं होगी. मेकर्स की ओर से फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया गया है.


ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्टर


ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट बदलने की जानकारी दी है. एक्टर के मुताबिक- फाइटर फिल्म दो साल बाद 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.



रिपब्लिक डे मौके पर फाइटर देशभक्ति की मिसाल कायम करती नजर आएगी. इस नई रिलीज डेट के साथ फाइटर का लेटेस्ट पोस्टर भी शेयर किया गया है. 


ये स्टार्स आएंगे नजर


फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और दिग्गज कलाकार अनिल कपूर नजर आएंगे. फाइटर का डायरेक्शन वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. बता दें कि वॉर साल 2019 की सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से एक थी. ऐसे में फाइटर से भी सिद्धार्थ धमाल मचाने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Bhediya: 'परम सुंदरी' के बाद 'ठुमकेश्वरी' बन कृति सेनन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने जीता दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.