Hrithik Roshan and Saba Azad breakup rumors: नहीं हुआ ऋतिक-सबा का ब्रेकअप, मूवी डेट पर कपल हुआ स्पॉट

Hrithik Roshan and Saba Azad Breakup Rumors: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में चल रहे हैं. बीते कुछ समय से उनके और सबा आजाद के ब्रेकअप की खबरों से बाजार गरमाया हुआ था. इस बीच कपल को एक साथ स्पॉट किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2024, 01:14 PM IST
  • ऋतिक रोशन-सबा आजाद का वीडियो वायरल
  • मूवी डेट पर स्पॉट हुआ कपल
 Hrithik Roshan and Saba Azad breakup rumors: नहीं हुआ ऋतिक-सबा का ब्रेकअप, मूवी डेट पर कपल हुआ स्पॉट

नई दिल्ली:Hrithik Roshan and Saba Azad Breakup Rumors: एक्टर ऋतिक रोशन तलाक के बाद से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं.  कपल को कई बार एक साथ मुंबई में स्पॉट किया जाता है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों साथ नहीं दिखाई दिए थे. ऐसे में कपल के ब्रेकअप को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं. इन खबरों के बीच रविवार को दोनों मूवी डेट पर दिखे थे.

ब्रेकअप के थे रूमर्स

बीते दिनों ऋतिक रोशन को कई इवेंट में सोलो देखा गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई थी कि उनका और सबा का ब्रेकअप हो गया है. हाल ही में ऋतिक को सबा के बिना अनंत अंबानी की शादी में शामिल होते हुए भी देखा गया था, जिससे अफवाहों ने और तूल पकड़ लिया था. वहीं कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी के अंतिम संस्कार में भी अभिनेता अकेले ही नजर आए थे.

कपल का वीडियो हुआ वायरल

अब दोनों को हाल में मूवी डेट पर देखा गया.  कपल अपने चेहरे पर मास्क लगाए दिखा. वीडियो में देख सकते हैं सबा ने ऋतिक का हाथ पकड़ा हुआ है और ये कपल बिल्डिंग से बाहर निकता नजर आ रहा है.  मूवी आउटिंग के लिए वे दोनों का कैजुअल लुक काफी कूल लग रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार ‘फाइटर’ में नजर आए थे.  इन दिनों अभिनेता वॉर 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी. वहीं एक्टर की झोली में कई और बड़े प्रोजेक्ट भी हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़