नई दिल्ली:Kajol-Anil Kapoor: एक्टर काजोल और अनिल कपूर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. जहां काजोल की फिल्म द:ट्रायल जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं अनिल कपूर का वेब शो द नाइट मैनेजर का दूसरा पार्ट भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. दोनों ही अपने शोज के प्रमोशन में लगे हैं. इसी बीच काजोल और अनिल ने 24 साल के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर साथ आगे धमाल मचा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हम आपके दिल में रहते हैं' में आए थे नजर


काजोल और अनिल कपूर फिल्म हम आपके दिल में रहते हैं में साथ देखे गए थे. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में काजोल अनिल कपूर की पत्नी बनी थीं. फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब दोनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक वीडियो में दिखाई दिए हैं.


बहस करते आए नजर


वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल, अनिल कपूर को फोन करती हैं. अनिल कपूर के फोन की रिंगटोन में 'ए जी ओ जी सुनो जी' गाना लगाए होते हैं. अनिल फोन उठाते हैं तो काजोल बोलती हैं, हैलो ए.के, अनिल कहते हैं हाय काजल.



कैसे आज इतने दिनों के बाद याद किया. इसके बाद अनिल कपूर 'हम आपके दिल में रहते हैं' सॉन्ग गुनगुनाते हैं. काजोल हंसने लगती हैं और कहती हैं कि हम दोनों डिज्नी प्लस के लिए प्रमोशन कर रहे थे. तो मैंने सोचा कि फोन पर बात कर लूं. 


दोनों का हुआ पंगा


काजोल कहती हैं कि हम दोनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर क्रॉस प्रमोशन कर रहे हैं. आप अपने शो द नाइट मैनेजर के बारे में बात करेंगे और मैं अपने शो द ट्रायल के बारे मे करूंगी. जो 14 जुलाई को रिलीज हो रही है. हालांकि, इस वीडियो में दोनों अपने-अपने शोज के बारे में बात करते हुए बहस भी करते हैं. तभी फिर दोनों की लड़ाई हो जाती है और दोनों फोन काट देते हैं. फैंस को स्टार्स का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.


ये भी पढ़ें- Bharti Singh Birthday: कभी अच्छे खाने को तरसती थी भारती सिंह, आज करोड़ों की हैं मालकिन, जानें नेटवर्थ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप