Bharti Singh Birthday: कभी अच्छे खाने को तरसती थी भारती सिंह, आज करोड़ों की हैं मालकिन, जानें नेटवर्थ

Bharti Singh Birthday: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज कॉमेडियन अपना 39वां जन्म दिन मना रही हैं. उनकी कुल संपत्ति जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. भारती कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के लिए मोटी रकम वसूल करती हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 3, 2023, 09:47 AM IST
  • 39वां जन्मदिन मना रही हैं भारती सिंह
  • घर-घर हंसी के ठहाकों से बना चुकीं हैं पहचान
Bharti Singh Birthday: कभी अच्छे खाने को तरसती थी भारती सिंह, आज करोड़ों की हैं मालकिन, जानें नेटवर्थ

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने लोगों को हंसा-हंसा कर करोड़ों की संपत्ति एकत्र कर ली है. भारती सिंह ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर बड़ी सफलता हासिल की है. उन्होंने लोगों को हंसा-हंसा कर अपनी अलग पहचान बनाई है. कॉमेडियन बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. अपने शोज में चंद मिनट दिखने के लिए भारती लाखों की फीस बटोरती हैं.

होस्ट करने की लेती मोटी फीस

भारती सिंह मनोरंजन जगत की पॉपुलर कॉमेडियन हैं. अमृतसर में जन्मीं भारती ने अपने दम पर अलग मुकाम पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह की नेट वर्थ लगभग 22 करोड़ की है. भारती सिंह एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 6 से 7 लाख रुपये लेती हैं. उनकी एक महीने की इनकम 25 लाख रुपये है. वहीं भारती सालाना 3 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं. कपिल के शो के लिए भारती 5 से 6 लाख रुपये लेती हैं.

लग्जरी चीजों की है मालकिन

भारती का बचपन बेहद गरीबी में बीता है. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दमपर अपनी ही नहीं, बल्कि अपने परिवार की लाइफ स्टाइल बदलकर रख दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आज भारती सिंह एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. भारती के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं, जिसमें ऑडी, मर्सडीजज और बेन्ज जीएल शामिल हैं. 

बेहद दुखभरा था बचपन

भारती खुद बता चुकी हैं कि  पैसे कमाने के लिए उन्होंने अपनी गरीबी और मोटापे का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था. उन्होंने बताया कि दो साल की उम्र में ही पिता का निधन हो गया था. भारती ने कहा, 'हर त्योहार पर हम रोया करते थे, क्योंकि हमारे पास खाने पीने कपड़ों के लिए पैसे नहीं होते थे. मैं उम्र से पहले ही बड़ी हो गई थी. कई बार तो ऐसा भी हुआ कि घर में खाने के लिए सब्जियां तक नहीं होती थीं.

ये भी पढ़ें- तारा सिंह से डरे रणबीर कपूर? 'Gadar 2' के चलते 'Animal' की रिलीज बढ़ाई आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़