बिग बॉस 16 में सोने के भाव बिका राशन, शिव ठाकरे ने दाम देख लगाया कानों को हाथ

Bigg Boss 16 Ration: बिग बॉस के शासन में छिड़ेगी जंग राशन में. इश बार बिग बॉस ने लोगों के प्राइस मनी में से उन्हें राशन खरीदने का प्रस्ताव दिया. ऐसे में राशन के दाम इतने ज्यादा कर दिए कि घरवालों के होश ही उड़ गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 10:31 PM IST
  • बिग बॉस में राशन ने उड़ाई नींदें
  • शालीन को मिल पाएगा चिकन
बिग बॉस 16 में सोने के भाव बिका राशन, शिव ठाकरे ने दाम देख लगाया कानों को हाथ

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस में एंटरटेनमेंट मिले या ना मिले लेकिन कई बार ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है कि दर्शक अपना माथा ही पीट लेते हैं. काफी समय से मेहनत मजूरी ना करने वाले कंटेस्टेंट जब राशन की बात आती है तो एकदम फुर्तीले होकर भिड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं. हाल ही में बिग बॉस के नए चैलेंज ने घरवालों की नींद, चैन सब ले लिया है.

प्रोमो देख रह जाएंगे दंग

बिग बॉस के घर की सब्जियों के दाम देखकर लग रहा है जैसे हम 2080 में पहुंच गए हों. बिग बॉस के प्रोमो मे दिखाया गया कि बीबी स्टोर में जो भी सामान खरीदेगा वो अपनी प्राइस मनी कटौती सहेगा. बीबी स्टोरी की कीमत 10 लाख रखी गई है. ऐसे में सामना की कीमत देख किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेनर ऑफ हैप्पीनेस

50 हजार का तो सिर्फ आटा-बेसन-चावल है, 60 हजार की सब्जी, एक लाख का आल्मंड मिल्क और शालीन का फेवरेट चिकन 25 हजार का है. वहीं सामान इकट्ठा करने वाली बास्केट को नाम दिया है कंटेनर ऑफ हैप्पीनेस. वैसे दाम देखकर तो उसे कुबेर की टोकरी कह देना चाहिए.

छिड़ी जंग

शिव ठाकरे ने जैसे ही चीजों के दाम देखे उन्होंने कानों से हाथ लगाया और दोनों हाथ जोड़ लिए. शालीन भनोट की तो मानो सांस ही फूल गई. वहीं अर्चना गौतम ने भी बीच में जमकर तंज कसे. दाम, भाव और सामान की लड़ाई के बीच शिव और अर्चना में जमकर बहस हुई. कुल मिलाकर घर का माहौल वर्ल्ड वॉर से कम नहीं लग रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़