नई दिल्ली: इन दिनों हर किसी को बाहुबलि प्रभास की शादी और गर्लफ्रेंड की चिंता सता रही है. ऐसे में फैंस कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप की अटकलें भी लगा रहे थे.जबसे दोनों ने 'आदिपुरुष' में साथ में काम किया है दोनों की जोड़ी को आपस में लिंक किया जा रहा है. अब रामचरण ने प्रभास के रिलेशनशिप की हकीकत बता दी है.


लव अफेयर की सच्चाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रभास हाल ही में नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो 'अनस्टॉपेबल' में पहुंचे थे. शो के सेगमेंट में प्रभास ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई सच बताए. ऐसे में राम चरण को जब कुछ खास खुलासों के लिए फोन मिलाया गया तो एक्टर ने खुलासा किया कि प्रभास का सबसे बड़ा सीक्रेट ही ये है कि वो सिंगल हैं और उनका किसी के साथ लव अफेयर नहीं है.



दोस्त या दुश्मन


दरअसल बालकृष्ण प्रभास की लाइफ में किसी लड़की की मौजूदगी के बारे में जानना चाहते थे. इसके बात रामचरण ने मजाकिया लहजे में कह दिया कि प्रभास सबको जल्द ही गुड न्यूज दे सकते हैं. जैसे ही रामचरण ने ये कहा प्रभास कहने लगे कि तुम मेरे दोस्त हो या दुश्मन.


सलमान खान की शादी


शो के दौरान प्रभास और रामचरण की बॉन्डिंग देख फैंस काफी खुश हुए. ऐसे में कृति सेनन से बार-बार नाम जोड़े जाने का भी लगता है एक्टर पर कोई असर नहीं है. हाल ही में जब उनसे शादी की तारीख के बारे में पूछा गया तो कहते हैं जब सलमान खान की हो जाएगी.


इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: जेल जाएगी अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.