नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर आज आयकर विभाग (Income Tax Department) का छापा पड़ा है. उनके अलावा मशहूर फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और विकास बहल (Vikas Bahl) के घर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस छापेमारी की वजह फैंटम फिल्म्स से संबंधित बताई जा रही है. कथित तौर पर भी इन पर आयकर की चोरी का आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर और दफ्तरों में मारा छापा


इन तीनों हस्तियों के घरों के अलावा इनके दफ्तर पर भी छापेमारी की गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार आयकर चोरी के लिए और भी कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आने की संभावना हैं. अब आयकर विभाग के भी एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी टीम ने मुंबई में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की संपत्तियों पर छापा मारा है.


कुल 30 ठिकानों पर पड़ी रेड


रिपोर्ट्स के अनुसार, आयकर विभाग ने अनुराग, तापसी और विकास के 30 ठिकानों पर छापेमारी की है. ये तलाशियां मुंबई और पुणे के ठिकानों पर ली गई हैं. इसमें फैंटम फिल्म्स और इसकी पूर्व पार्टनर मधु मंटेना के परिसर भी शामिल हैं.


2011 में हुई थी फैंटम फिल्म्स की स्थापना


फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में निर्देशक अनुराग कश्यप, निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता मधु मंटेना और यूटीवी स्पॉटबॉय के पूर्व प्रमुख विकास बहल ने की थी. बाद में 2018 में इसे बंद कर दिया गया था. हालांकि आयकर विभाग के अधिकारी फैंटम फिल्म्स के परिसर में चल रही तलाशी को लेकर कुछ भी बोलने से साफ बच रहे हैं. विभाग के एक अन्य अधिकारी ने बताया है कि यह तलाशियां कर चोरी के मामले से जुड़ी हुई हैं.


ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर ने बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से मांगा अनोखा गिफ्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.