श्रद्धा कपूर ने बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से मांगा अनोखा गिफ्ट

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. श्रद्धा अपना जन्मदिन इस साल मालदीव में मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने शक्ति कपूर से खास गिफ्ट मांगा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 11:33 AM IST
  • श्रद्धा कपूर आज अपना मालदीव में अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं
  • श्रद्ध ने इस खास मौके पर पिता शक्ति से अनोखे गिफ्ट की मांग की है
श्रद्धा कपूर ने बर्थडे पर पापा शक्ति कपूर से मांगा अनोखा गिफ्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर उन्हें ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. श्रद्धा इस साल अपना जन्मदिन मालदीव में अपने परिवार के साथ मना रही हैं. वह यहां अपनी मौसी और दिग्गज अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक (Priyank) की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची हैं.

शक्ति कपूर ने किया गिफ्ट (Gift) का खुलासा

जन्मदिन पर श्रद्धा को कई तोहफे मिल रहे हैं. ऐसे में अब अपने पिता और दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अनोखे गिफ्ट की मांग की है. दरअसल, हाल ही में शक्ति ने खुद अपने एक इंटरव्यू में इस गिफ्ट का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह प्रियांक की शादी के अलावा श्रद्धा का जन्मदिन साथ मनाने के लिए भी मालदीव आए हैं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: टाइगर और वरुण की क्रश Shraddha Kapoor का आया इस कैमरामैन पर दिल, दिलचस्प है लव लाइफ

श्रद्धा ने मांगा ये गिफ्ट

शक्ति ने आगे बताया कि श्रद्धा ने इस साल उनसे एक खास तोहफे की मांग की है. दरअसल, श्रद्धा चाहती हैं कि शक्ति स्मोकिंग करना छोड़ दें और यही उनके लिए सबसे बड़ा गिफ्ट होगा.

अब श्रद्धा के इस गिफ्ट को सुनकर पापा शक्ति कपूर काफी खुश हैं. हालांकि, वह उनके लिए स्मोकिंग छोड़ पाएंगे या नहीं, ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा.

श्रद्धा को पसंद है पिता की ये फिल्म

बता दें कि श्रद्धा को अपने पिता कि फिल्म 'अंदाज अपना अपना' बेहद पसंद है. उन्हें जब भी मौका मिलता है कि वह शक्ति की इस फिल्म को देखकर ही अपना मनोरंजन करती हैं. फिल्म में उन्हें शक्ति कपूर का किरदार बेहद पसंद आया था.

2010 में शुरू हुआ था श्रद्धा का करियर

गौरतलब है कि श्रद्धा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'तीन पत्ती' से की थी. इस फिल्म में उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन का साथ मिला था, इसके बावजूद फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. श्रद्धा को सफलता मिली 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी 2' से. इसके बाद वह अपने करियर में आगे ही बढ़ती गईं.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी किया बॉलीवुड डेब्यू, फर्स्ट लुक आया सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़