नई दिल्ली: शाहिद कपूर और अमृता राव के लीड रोल वाली 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'इश्क विश्क' को दर्शकों के बीच बहुत पसंद किया गया था. आज भी यह फिल्म सिनेमा लवर्स की फेवरेट लिस्ट में शुमार अब शाहिद की डेब्यू फिल्म को एक नए फॉर्म में दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी की जा रही है. इस बार नई कहानी के साथ कुछ नए कलाकार 'इश्क विश्क रिबाउंड' का हिस्सा बनने जा रहे हैं. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

28 जून, 2024 को रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि 'इश्क विश्क रिबाउंड' में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म की स्टार कास्ट ने एक मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है.



इसे 28 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. रोहित और पशमीना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इश्क विश्क में कंफ्यूजन हो सकता है, लेकिन इसका ऐलान एकदम क्लियर है.'


वीडियो ने बढ़ाई बेसब्री


वीडियो में 2डी एनीमेशन है. इसमें वॉयस-ओवर के जरिए कहा गया है कि एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए आपको बस प्यार, दोस्ती, ड्रामा और ढेर सारा कन्फ्यूजन चाहिए. इसके बाद सिंगर सोनू निगम द्वारा गाया गया टाइटल ट्रैक प्ले होने लगता है. अब इस क्लिप ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. वहीं, फिल्म की कहानी को लेकर भी कई अनुमान लगाए जाने लगे हैं.


पिछली फिल्म की गई थी बहुत पसंद


20 साल पहले रिलीज हुई 'इश्क विश्क' की कहानी दो बचपन के दोस्तों राजीव (शाहिद कपूर) और पायल (अमृता राव) के इर्द-गिर्द घूमती है. जैसे-जैसे दोनों दोस्त बड़े होते जाते हैं, पायल को राजीव से प्यार होने लगता है, लेकिन राजीव उसके इन इमोशन्स से अनजान है. फिल्म स्लीपर हिट बनकर उभरी. 'इश्क विश्क रिबाउंड' रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित है. इसके निर्देशन की कमान निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने संभाली है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट देगा ईशान, यशवंत रचेगा नई साजिश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.