Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट देगा ईशान, यशवंत रचेगा नई साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि के लिए ईशान एक गिफ्ट लेकर आएगा. दूसरी ओर यशवंत, निशिकांत के साथ मिलकर सवि के खिलाफ नई साजिश रचेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 07:40 PM IST
    • अस्मिता को आएगा खुद पर गुस्सा
    • शिखा को बुरी तरह डांटेगा निशि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को वेलेंटाइन डे पर गिफ्ट देगा ईशान, यशवंत रचेगा नई साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अक्का साहिब, सवि पर झूठा इल्जाम लगाती है. सवि सच बताने की लाख कोशिशें करती है, लेकिन ईशान फिर भी उसे बहुत डांटता है और उसे सजा देता. वहीं, अक्का साहिब, रीवा और ईशान से भी बहुत नाराज हो जाती है. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान अपनी अक्का साहिब को मनाने की कोशिश करेगा. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होने वाली है.

अक्का साहिब से माफी मांगेगा ईशान

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, अक्का साहिब से माफी मांगते हुए इमोशनल हो जाएगा. ऐसे में अक्का साहिब भी उसे माफ कर देंगी. तभी वहां रीवा आ जाएगी और जानते हुए ईशान को टिफिन देगी. दोनों को देखकर अक्का साहिब फिर सोचेगी कि ईशान के लिए रीवा ही सबसे सही लड़की है. 

अस्मिता को आएगा खुद पर गुस्सा

दूसरी ओर अस्मिता अपनी लाचारी पर रोएगी कि अक्का साहिब के डर से वह ईशान को सच नहीं बता पाई और सवि को इतनी डांट पड़ गई. वह सोचेगी कि अगर वो सच बोल पाती तो ऐसा कभी नहीं होता. उसे खुद पर गुस्सा आने लगेगा. तभी शिखा उससे कहेगी कि उसके साथ भी ऐसा होता था, तब वह ईशा के लिए कुछ नहीं कर पाती थी. वह ईशान को बताना चाहती थी कि उसकी आई गलत नहीं थी. उसे आज भी अपनी गलती का पछतावा होता है.

शिखा को डराएगा निशिकांत 

शिखा, अस्मिता से कहेगी कि उसे ईशान को सब सच बता देना चाहिए कि अक्का साहिब उससे झूठ बोल रही है, सवि की कोई गलती नहीं थी. तभी वहां निशिकांत आ जाएगा और अपनी फाइल मांगेगा. यहां वह शिखा का हाथ मोड़ेगा और कहेगा कि उसने उन दोनों की बातें सुन ली है. वह कहेगा कि अक्का साहिब के खिलाफ इस घर में कभी कोई नहीं जा सकता.

सवि को देख उड़ेंगे ईशान के होश

वहीं, ईशान रात को अपने कमरे में पहुंचेगा और देखेगा कि सवि सुबह से ही वहां एक पैर पर खड़ी होगी. वह दंग रह जाएगा. वह कहेगा कि उसने मजाक किया था. ऐसे में सवि जैसे ही अपना पैर नीचे करेगी वह चल नहीं पाएगी और ईशान पर गिर जाएगी. ईशान उसे गोद में उठाएगा और बेड पर लिटा देगा. दोनों के बीच फिर बहस होगी. हालांकि, ईशान इस दौरान भी उसके पैर पर स्प्रे लगाता रहेगा. ईशान, सवि से चोट के बारे में पूछेगा. वह बताएगी कि अक्का साहिब ने केरियां काटने के लिए कहा था, तब ही ये चोट लगी. 

सवि को बुलाएगा यशवंत

आगे हम देखेंगे कि राव साहेब, सवि को बुलाएंगे. वह उससे पूछेंगे कि उसने सेमिनार में कमिश्नर से क्या और कितनी देर तक बात की. सवि उसे बताएगी कि उसने 10-15 मिनट ही बात की. यशवंत कहेगा कि उसने बुराई तो जरूर की होगी कि उसे पढ़ने नहीं दिया जा रहा और सुलेखा ने कमरे में बंद कर दिया था. सवि कहेगी कि ईशान ने उस पर इतने एहसान किए हैं कि बुराई अब हो ही नहीं पाएगी उससे. इसके यशवंत कहेगा कि अब एहसान चुकने का वक्त आ गया है.

सवि की पढ़ाई रोकने की प्लानिंग करेंगे यशवंत-निशिकांत

उधर, यशवंत निशिकांत से कहेगा कि सवि कभी कॉलेज नहीं जानी चाहिए. सवि, ईशान के साथ कमरे में होगी तभी एफएम पर वेलेंटाइन डे के बारे में सुनेंगे. इस दौरान ईशान उसे गिफ्ट देगा. सवि उससे पूछेगी कि क्या ये वेलेंटाइन गिफ्ट? ईशान मना कर देगा. सवि भी गिफ्ट लेने से इंकार कर देगी. ईशान गिफ्ट में उसे फोन देगा और कहेगा कि वह इसे भी अपनी डायरी में उधार में लिख सकती है. वहीं, यशवंत निशिकांत से कहेगा कि सवि की पढ़ाई रोकवा दो, ताकि ये भी शिखा की तरह गाय बन जाए.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार से पहले अरबाज खान बनने वाले थे 'खिलाड़ी', सालों बाद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़