नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की जबरदस्त एक्टिंग के चर्चे दुनियाभर में रहे हैं. आज भी उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. जहां एक ओर जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  ने भी एक्टिंग में ही अपना करियर चुना, वहीं, उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) लाइमलाइट में दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद कृष्णा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृष्णा ने फिर दिखाया सिजलिंग अवतार


कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके बोल्ड लुक और फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती है. कृष्णा अपनी फिटनेस के कारण भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है, जिन्हें बेसब्री से कृष्णा के नए लुक का इंतजार रहता है. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं कृष्णा


कृष्णा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें बोट में बैठे हुए देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट हाई थाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है.



यहां कृष्णा ने अपने आधे बालों को बांधा हुआ हुआ है और सनग्लासेस लगाए हैं. उनके पीछे पूरे समुद्र का खूबसूरत नजारा दिख रहा है. इस लुक में कृष्णा बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी इस फोटो को भी अब काफी पसंद किया जा रहा है.


खूब पसंद किया जा रहा है कृष्णा का लुक


सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक पर तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. इनमें कृष्णा की मां आएशा श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी शुमार है. उनकी इन फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो अब भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस पहन रेस्टोरेंट में बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, 36 की उम्र में दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.