नई दिल्ली: Jacqueliene Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueliene Fernandez) इन दिनों काफी मुश्किलों से घिरी हुई है. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से तंग आकर कोर्ट का रुख किया है. जैकलीन ने खुद को खतरे में बताते हुए कोर्ट से राहत की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुकेश के खतों से परेशान हुईं जैकलीन


इस मामले पर जैकलीन का कहना है कि 18 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान दौरान सुकेश चंद्रशेखर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था. तभी उनको सुकेश की तरफ से आपत्तिजनक वॉयस नोट और मैसेज मिले और इनमें सुकेश जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करता है वो ना सिर्फ मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाले है, बल्कि इसके चलते उनको खतरा भी हो सकता है. सु


ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता


बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था. इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया. इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें खबरें सामने आईं थी कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं. मगर इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थी. इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान कभी जारी नहीं किया गया.


ये भी पढ़ें- Showtime: 'सिनेमा धर्म नहीं धंधा है सड्डा', करण जौहर ने जारी किया 'शोटाइम' का टीजर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.