नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ग्लैमरस अदाओं की वजह से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर एक्ट्रेस की अदाएं इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. जाह्नवी नया सिजलिंग फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का पहले से काफी अलग और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर


जाह्नवी ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस लेदर वाली रेड बॉडी टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.



जाह्नवी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड शाइनी लिप्स और स्मोकी ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ जाह्नवी ने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. इस फोटोशूट के दौरान जाह्नवी ने पानी की बूंदों के बीच भीगते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.


अट्रैक्टिव दिख रही हैं जाह्नवी


जाह्नवी इस लुक में बेहद खूबसूरत, अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं. उनके ग्लैमरस लुक के साथ-साथ फैंस की नजरें एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर टिकी रह गई हैं. अब जाह्नवी का ये नया फोटोशूट काफी वायरल होने लगा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी


दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया जा रहा है. काफी समय से एक्ट्रेस  'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद उन्हें 'देवरा' और 'उलझ' जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रीवा को गिफ्ट, सवि बन रही किस साजिश का शिकार?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.