Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रीवा को गिफ्ट, सवि बन रही किस साजिश का शिकार?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा सवि को फिर कोई अनजान शख्स गिफ्ट देकर जाएगा. वहीं, ईशान और रीवा के बीच नजदीकियां बढ़ती दिखेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 08:30 PM IST
    • ईशान और रीवा आ रहे करीब
    • सवि को जिंदगी में आएगा तूफान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा रीवा को गिफ्ट, सवि बन रही किस साजिश का शिकार?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की अब तक की कहानी में दिखाया गया है कि रीवा ने जिस तरह अक्का साहिब का ध्यान रखा, उसकी वजह से एक बार फिर ईशान उससे इम्प्रेस होने लगा है. वहीं, सवि की जिंदगी में एक नई मुसीबत की एंट्री होती दिख रही है. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होती दिख रही है, जिसकी वजह से दर्शक शो के साथ जुड़े हुए हैं.

रीवा पर चिल्लाएगी दूर्वा

अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा दूर्वा रीवा पर बुरी तरह से चिल्लाते हुए कहेगी कि उसने इतनी मसाले वाली खिचड़ी क्यों मंगवाई है. ईशान इस बात पर दूर्वा पर ही भड़क पड़ेगा और कहेगा कि वह खुद तो बैठी हुई सिर्फ रील्स देख रही है. ये हॉस्पिटल है कोई रेस्टोरेंट नहीं जो रीवा से इस तरह बदतमीजी कर रही है. इसके बाद रीवा दूर्वा से माफी मांगते हुए कहेगी कि शायद उसका बॉक्स बदल गया है. 

ईशान पकड़ेगा रीवा का हाथ

वहीं, ईशान रीवा से माफी मांगेगा और उसे एक ग्रीन पेन गिफ्ट करेगा. रीवा खुश हो जाएगी कि ईशान को आज भी याद है कि उसे ग्रीन पेन पसंद है. ईशान कहेगा कि उसे भी उसके परिवार के बारे में सब याद है. वह कहेगा कि उसने सबका इतना ध्यान रखा, लेकिन दूर्वा ने उसके साथ बदतमीजी की. इस पर रीवा कहेगी कि वो एक बहन की जगह बिल्कुल सही थी. वो बस यह नहीं चाहती कि उसके भाई का दिल टूटे. इसके बाद रीवा जाएगी तो ईशान उसका हाथ पकड़ लेगा.

हरिणी को फिर मिलेगा गिफ्ट

दूसरी ओर हरिणी के पास उसके पति का कॉल आएगा तो वह घबरा जाएगी. तभी घर की डोरबेल बजेगी. सवि जैसे ही देखने के लिए दरवाजा तो कोई भागेगा और उसकी घड़ी वहीं गिर पड़ेगी. दरवाजे पर कोई सोने का हार छोड़कर चला जाएगा. फिर इसमें से एक चिट्ठी मिलेगी. भवानी सवि को डांटेगी कि अगर उसकी जिंदगी में कोई है तो बता दे, लेकिन ये गिफ्ट्स देखकर खुद सवि भी परेशान होगी.

ये भी पढ़ें- Animal: 'फुकरे' के लाली को मिला था 'एनिमल' का ये किरदार, जानिए क्यों मनजोत सिंह ने कर दिया रिजेक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़