नई दिल्ली:Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने अपने ही दम पर एक खास पहचान हासिल की हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्डनेस और स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों को अपना दिवाना बनाया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट एक बार फिर चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटोज


जाह्नवी कपूर ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की साड़ी पर पर्ल और कुंदन का वर्क है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस ने अपना लुक डायमंड टॉप्स और सिंपल बन से पूरा किया है. 



वायरल हुई फोटोज


एक्ट्रेस के फोटोज शेयर करते ही, सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं. लोगों को जाह्नवी कपूर का ये लुक बेहद पसंद आ रहा हैं. यूजर्स जमकर फोटोज पर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं. 


इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर


दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह 'देवरा' और 'उलझ' फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जाह्नवी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- Anil Kapoor Birthday: जब इस हसीना के कारण अपने ही भाई बोनी कपूर से अनिल कपूर ने किया था झगड़ा, मिस्टर इंडिया बन जीता सबका दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.